हल्द्वानी: लिफ्ट लेकर जा रही महिला को डंपर ने कुचला, मौके पर मौत

अचानक बाइक से गिरी और पीछे से आ रहे डंपर ने कुचला दिया

हल्द्वानी: लिफ्ट लेकर जा रही महिला को डंपर ने कुचला, मौके पर मौत

सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम खत्म कर घर लौट रही थी महिला

हल्द्वानी, अमृत विचार। फैक्ट्री में काम खत्म कर एक महिला बाइक सवार से लिफ्ट लेकर घर लौट रही थी, लेकिन बीच रास्ते में वह बाइक से गिर गई और पीछे से आ रहे डंपर ने उसे कुचल दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक, डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मूलरूप से भीमताल की रहने वाली स्वीटी (36) पत्नी संदीप सिंह पछुवाखेड़ा चोरगलिया में किराए के मकान में पति व दो बच्चों के साथ रहती थी। स्वीटी सिडकुल स्थित एक रबर फैक्ट्री में काम करती थी। बताया जाता कि वह रोजाना काम खत्म होने के बाद सवारी वाहन और सवारी वाहन न मिलने पर किसी न किसी राहगीर से लिफ्ट लेकर घर लौटती थी।

जबकि संदीप एक क्रशर में काम करता है। सोमवार को स्वीटी ने घर लौटने के लिए एक बाइक चालक से लिफ्ट ली। वह अभी चोरगलिया-सितारगंज रोड पर बिहारीनगर के पास पहुंची थी कि तभी अचानक बाइक से गिर गई और पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर से उसे कुचल दिया।

जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़ कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कुंवरपुर चौकी इंचार्ज जगवीर सिंह ने बताया कि डंपर को सीज कर दिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। 

 

ताजा समाचार

IPL 2024 : यश दयाल ने रिंकू सिंह के 'रैपिडफायर' की कड़वी यादों को एक ओवर में धोया, RCB को दिलाई प्लेऑफ में जगह
लखनऊ: अपने Sex से खुश न होने वाले महिला और पुरुष होते हैं जेंडर डिस्फोरिया के शिकार, ऐसे लोगों पर ना डालें दबाव
UP: जनसभा में उमड़ रही भीड़ आपकी मेहनत कि दे रही गवाही, जनसभा के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल से कही
मध्य प्रदेश में दलित दंपत्ति से मारपीट, जूतों की माला पहनाई...10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 
Kanpur Crime: युवक की हत्या कर गंगा में फेंका था शव...तीन के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की
Fatehpur News: ड्यूटी में आए होमगार्ड की अचानक बिगड़ी तबियत...डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, मृतक हरदोई का रहने वाला