रायबरेली: यज्ञोपवीत संस्कार में बैंड बजा रहे युवक के ऊपर अचानक पेड़ से टूट कर गिरी डाल, मौत

रायबरेली: यज्ञोपवीत संस्कार में बैंड बजा रहे युवक के ऊपर अचानक पेड़ से टूट कर गिरी डाल, मौत

सरेनी, रायबरेली, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के एक गांव में यज्ञोपवीत संस्कार में आम के पेड़ के नीचे बैंड बजा रहे व्यक्ति पर अचानक डाल गिर गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन घायल को उपचार के सीएचसी ले गए जहां से हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। 

लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मोहनलालगंज के पास उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है। थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के रहने वाले भोला (50) वर्ष पुत्र नीलकंठ बैंड बजा कर परिवार चलाते हैं। सोमवार को बोला नींबू गांव में एक यज्ञोपवीत संस्कार में आम की पेड़ की छाया में खड़े होकर ड्रम बजा रहे थे। 

तभी पेड़ की एक डाल पेड़ से टूटकर उसके ऊपर गिर गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।  परिजनों ने बताया कि जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर भेजा था लेकिन लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मोहनलालगंज के पास उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी प्रेमा देवी, बेटा रमेश, श्रीकांत आदि का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें - वाराणसी : काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद जीएसटी संग्रह में रिकॉर्ड तोड़ वृद्धि

ताजा समाचार