संभल : लिफ्ट के बहाने दूसरे समुदाय के युवकों ने किया दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म

संभल जनपद के हजरतनगर गढ़ी थाना इलाके की घटना

संभल : लिफ्ट के बहाने दूसरे समुदाय के युवकों ने किया दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म

संभल, अमृत विचार। संभल जनपद के हजरतनगर गढ़ी थाना इलाके में मुरादाबाद से बुआ के घर जाने के लिए निकली वाल्मीकि युवती को दूसरे समुदाय के दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके में रहने वाली सौलह वर्षीय नाबालिग युवती हजरतनगर गढ़ी थाना इलाके के गांव में अपनी बुआ के घर जा रही थी। सिरसी में युवती बस से उतरी तो वहां बाइक लिए खड़े दूसरे समुदाय के दो युवकों ने युवती को उसकी बुआ के घर तक छोड़ देने का झांसा दिया और फिर बाइक पर अपने साथ बैठाकर ले गये।

वारीपुर भमरौआ के जंगल में युवकों ने बाइक रोक ली और फिर खेत में ले जाकर युवती से बारी- बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवती को धमकाकर युवक वहां से चले गये। युवकों के जाने के बाद युवती ने अपने मामा को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद मां को भी बताया। मां व मामा युवती को लेकर थाना हजरतनगर गढी पहुंचे और तसब्बुर व ताहिर के खिलाफ तहरीर दी। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें :  संभल : स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमारी, रजपुरा में अवैध तरीके से चल रहा अस्पताल किया सील