हरदोई: पत्नी को विदा कराने पहुंचे पति की संदिग्ध मौत, ससुर-साले और साढ़ू पर लगा हत्या का आरोप, जानें मामला

हरदोई: पत्नी को विदा कराने पहुंचे पति की संदिग्ध मौत, ससुर-साले और साढ़ू पर लगा हत्या का आरोप, जानें मामला

हरदोई। मायके में रह रही पत्नी को विदा कराने गए उसके पति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव गांव के बाहर सड़क के किनारे पेड़ से इस तरह बंधा हुआ था, जिससे फांसी लगाने की बात आसानी से गले नहीं उतर रही है। चोटों के ज़ख्म उसकी पिटाई करने की तरफ इशारा कर रहे थे। उसके ससुर, साले और साढ़ू के ऊपर 60 हजार की नगदी छीन कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए मामले की जांच कर रही है।

बताया गया है कि सुरसा थाने के ओदरा निवासी मनीराम के 25 वर्षीय पुत्र आकाश की शादी साल 2022 में बघौली थाने के हथियाई निवासी विजय पाल की पुत्री पप्पी के साथ हुई थी। खेती-बाड़ी करने वाला आकाश बाहर रह कर मजदूरी भी कर लेता था। बताया गया है कि पप्पी करीब दो-ढ़ाई लाख के ज़ेवर ले कर मायके चली गई थी। गुरुवार को आकाश उसे विदा कराने ससुराल गया हुआ था। शनिवार की सुबह हथियाई के कुछ लोगों ने आकाश की मौत के बारे में खबर दी। 

आकाश का हथियाई जाने वाली सड़क के किनारे एक पेड़ से इस तरह बंधा हुआ था, जिससे आत्महत्या करने की बात आसानी से गले नहीं उतर रही है। आकाश के नाक और मुंह के अलावा नाखूनों से खून निकल रहा था। पिता मनीराम का आरोप है कि आकाश दिल्ली से कमाई कर 60 हज़ार रुपये लाया था, ससुराल जाते वक्त वह सारा रुपया उठा ले गया था। 

आरोप है कि ससुर विजयपाल, साले संजय, साढ़ू प्रमोद निवासी कन्हई पुरवा कोतवाली शहर और दूसरे साढ़ू नन्हे निवासी जगतपुरवा ने सारे रुपये छीन कर आकाश की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसका पता होते ही बघौली एसएचओ ज्ञानेश दुबे मौके पर पहुंचे, उन्होंने वहां जांच-पड़ताल की।एसएचओ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: न्याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, जानें मामला