गोंडा: न्याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, जानें मामला

गोंडा: न्याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, जानें मामला

करनैलगंज, गोंडा। तहसील व कोतवाली के बीच गोंडा लखनऊ हाइवे स्थित पानी टँकी पर एक युवक चढ़ गया और जमकर हंगामा काटा। मामला शनिवार सुबह करीब दस बजे का है। अधिकारियों से बार बार शिकायत के बावजूद न्याय न मिलने पर देहात कोतवाली अंतर्गत ठाकुरापुर गाँव निवासी किशन पानी टँकी पर चढ़ गया। 

उसने ऊपर से जो कागज फेंका उसके अनुसार वह आवासीय पट्टा भूमि पर प्रधानमंत्री आवास बनाना चाह रहा था, लेकिन उसके गांव के ही विपक्षी जगदम्बा प्रसाद नहीं बनने दे रहे है। जिसको लेकर काफी दिनों से वह अधिकारियों का चक्कर काट रहा था। वह पानी टँकी पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की चेतावनी देता रहा। देखते देखते भारी सँख्या में लोग इकट्ठा हो गए। 

वहीं स्थित आवास से परसपुर समाधान दिवस में जा रही सीओ नवीना शुक्ला मौके पर पहुंची उसका मान मनोव्वल करने में लगी  रही उसके बाद अपना फोन नम्बर देकर उससे बात की और समस्याआ का समाधान कराने का आश्वासन दिया। उसके बावजूद वह उपजिलाधिकारी को बुलाने व उनके आने पर ही उतरने की बात करता रहा।

घण्टों तक हाइवे वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी हीरालाल के पहुंचने पर युवक टंकी से नीचे उतरा। पीड़ित युवक को लेकर एसडीएम कोतवाली करनैलगंज ले गए तथा उसके समस्या के समाधान हेतु राजस्व व पुलिस टीम को मौके पर रवाना किये।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: मुरारपुर का अनुपम बना भारतीय वायुसेना में एयर मैन, क्षेत्र में खुशी की लहर

ताजा समाचार

लखनऊ: सरकारी कामकाजी महिलाओं का कार्यस्थल पर अब नहीं होगा उत्पीड़न!, जानिए योगी सरकार ने क्या उठाया बड़ा कदम!
UP news: हरदोई में आधी रात खूंटे में बंधे गोवंश को रौंदते हुए मकान में घुसा ट्रक
नानकमत्ता: इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ बाबा तरसेम की हत्या का मुकदमा...
बिहार: महागठबंधन में सीटों का हुआ बंटवारा, RJD 26 , कांग्रेस 9 और वामदल 5 सीट पर लड़ेंगे चुनाव 
Kanpur: 22 साल के पोते ने 80 वर्षीय दादी को बनाया हवस का शिकार…मारपीट कर दांत भी तोड़ा, आरोपी गिरफ्तार
अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन