Kanpur: पांच दिन जंग लड़ने के बाद हार मान गई मासूम, सात साल के नाबालिग ने किया था दुष्कर्म का प्रयास, जानें- मामला

कानपुर में पांच दिन बाद मासूम की हुई मौत।

Kanpur: पांच दिन जंग लड़ने के बाद हार मान गई मासूम, सात साल के नाबालिग ने किया था दुष्कर्म का प्रयास, जानें- मामला

कानपुर के चकेरी थानाक्षेत्र के सनिगवां में सात साल के नाबालिग ने तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर जमीन में फेंक दिया था। इधर, पांच दिन बाद इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र के सनिगवां में सोमवार को सात साल के नाबालिग ने तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। लोगों के आने पर नाबालिग मासूम को जमीन में फेंककर भाग निकला था। परिजनों ने मासूम को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पांच दिन जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही मासूम की शनिवार को मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस शुक्रवार को आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड में पेशकर कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज चुकी है। 

बीते सोमवार को चकेरी थानाक्षेत्र के सनिगवां क्षेत्र के निवासी दलित मजदूर की तीन साल की  मासूम बेटी सोमवार दोपहर घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पास की कॉलोनी का दूसरे समुदाय का नाबालिग साइकिल लेकर आया। बच्ची को साइकिल में घुमाने के बहाने बैठा लिया। थोड़ी ही दूर पर स्थित कब्रिस्तान के पास खाली प्लॉट में ले गया। जहां बच्ची से दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

वहां से गुजर रही महिला ने टोका तो नाबालिग बच्ची को जमीन में फेंककर भाग निकला था। पुलिस ने नाबालिग की निशानदेही पर बच्ची को बरामद किया था। बच्ची के बेहोश होने पर परिजनों ने हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां शनिवार को बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई।