बरेली: बकाया पैसे मांगने पर युवक ने की सीएम पोर्टल पर शिकायत, पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

बरेली: बकाया पैसे मांगने पर युवक ने की सीएम पोर्टल पर शिकायत, पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

बरेली, अमृत विचार। थाना इज्जतनगर निवासी महिला ने अपनी दुकान पर काम रकने वाले युवक पर उधार के पैसे ना देने और सीएम पोर्टल पर झूठी शिकायत दर्ज करने का आरोप लगाया है। शनिवार को महिला ने एसएसपी से आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। 

थाना इज्जतनगर के सिद्धार्थनगर निवासी मंजूदेवी ने बताया कि मण्डी समिति के द्वारा उसे एक दुकान आवंटित हुई थी। मंजूदेवी की तबीयत ठीक नही रहने के कारण 2012 में दुकान पर इकराम आलम कुरैशी को काम पर रख लिया। 30 नवंबर 2021 को इकराम ने मंजू की दुकान पर से काम छोड़ दिया। मंजूदेवी ने बताया कि इकराम पर उस के 85000 रुपए आ रहे थे जो कि उस ने मई 2022 में देने का वादा किया था। महिला ने जब मई में उस से पैसे मांगे तो वह दिसंबर में पैसे देने को कहने लगा। जिसके बाद मंजू और उसके पति दिसंबर में अपने पैसे लेने के लिए इकराम के पास पहुंचे तो वह पैसे देने में आना कानी करने लगा और झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देने लगा। 

मंजू ने बताया कि इस बीच उस ने सीएम पोर्टल पर मंजू के पति के विरुद्ध फर्जी शिकायत दर्ज कर 50,000 हड़पने का आरोप लगा दिया। शनिवार को मंजू ने इकराम से अपने परिवार को जानमाल का खतरा बताते हुए एसएसपी से इकराम के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की हैं।

ये भी पढे़ं- बरेली: शार्ट सर्किट के कारण डिश की केबल में लगी आग, मचा हड़कंप