Kashipur News : पुलिस ने घुमंतू प्रजाति के दो सौ लोगों को शहर से किया बाहर, वजह जानकर कहेंगे...ओह

Kashipur News : पुलिस ने घुमंतू प्रजाति के दो सौ लोगों को शहर से किया बाहर, वजह जानकर कहेंगे...ओह

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने घुमंतू प्रजाति के लोगों के खिलाफ अभियान चलाते हुए 200 लोगों को ट्रेन में बैठाकर क्षेत्र से उनके गंतव्य को रवाना किया। पुलिस के अनुसार, कुछ दिनों से घुमंतू लोगों द्वारा राहगीरों से छीना झपटी, दुर्व्यवहार करने के साथ शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत पुलिस को प्राप्त हो रही थीं। 

जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बाजपुर रोड आरओबी के नीचे और रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले करीब 200 से ज्यादा घुमंतू प्रजाति के लोगों को हटाकर ट्रेन में बैठाकर काशीपुर क्षेत्र से बाहर कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया।

इस दौरान घुमंतू लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध भी किया, लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते उन्हें अपना सामान समेटना पड़ा। 

सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि शिकायतें मिल रही थीं कि इस तरह के कुछ लोग दिन में शहर भर में घूम कर फेरी का काम करते हैं और रात को मौका पाकर चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। 

वहीं, इन लोगों के रहने का भी कुछ पता नहीं होता और न ही इनका सत्यापन हुआ है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन लोगों को यहां से हटाकर उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया। पुलिस टीम में कटोराताल चौकी इंचार्ज नवीन बुधानी, कांस्टेबल प्रेम कनवाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Khatima News : शारदा नदी का जल स्तर बढ़ा, 7479 क्यूसेक दर्ज, बिजली उत्पादन में भी बढ़ोत्तरी