बरेली: ट्रक-कार टक्कर में कारोबारी की मौत

बरेली: ट्रक-कार टक्कर में कारोबारी की मौत

बरेली, अमृत विचार। बहेड़ी थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास बालाजी से परिवार के साथ लौट रहे कोटेदार की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कोटेदार की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य लोग घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें - बरेली: जमीनी रंजिश में घर में घुसकर मारपीट, दो घायल

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज निवासी दीपक जैन कोटेदार थे। जो अपनी अपनी पत्नी कोमल जैन, दो बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कार से राजस्थान स्थित बालाजी धाम की यात्रा पर गए थे। जहां से लौटते वक्त आज सुबह करीब छह बजे बरेली में बहेड़ी के टोल प्लाजा के पास उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार सवार सभी लोग घायल हो गए, जबकि कार चला रहे दीपक जैन गंभीर चोटें आईं। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दीपक जैन को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - बरेली: नौकरी छूटने से तनाव में चल रहे शख्स ने जहर खाकर दी जान

ताजा समाचार