बहराइच: ई-रिक्शा पलटने से महिला की मौत, एक ही परिवार के सात लोग घायल

बहराइच: ई-रिक्शा पलटने से महिला की मौत, एक ही परिवार के सात लोग घायल

कैसरगंज, बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज हुजूरपुर मार्ग पर सोमवार को ई रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बालक और बालिका समेत एक परिवार के सात लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार ई-रिक्शा चालक रामकुमार पुत्र शुघर अपने ई-रिक्शा से परिवार के साथ ग्राम पंचायत करमुल्लापुर से कैसरगंज बाजार जा रहा था। सोमवार सुबह 11 बजे ई रिक्शा अनियंत्रित होकर कैसरगंज हुजूरपुर मार्ग पर चक पिहानी गांव के पास पलट गई। 

जिससे ई रिक्शा में बैठी सुनीता (30) पत्नी रामकुमार, गुड़िया (16) पुत्री राम कुमार, शीला (10) पुत्री राम कुमार, पिंकी (9) पुत्रीराम, नंदनी (5) पुत्री राम कुमार और उर्मिला (28) पत्नी महेश उम्र घायल हो गए। जिसमें सुनीता पत्नी राम कुमार की मौके पर दबकर मौत हो गई। जबकि एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए। 

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने कैसरगंज पुलिस को दी। कैसरगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि सभी शादी के लिए समान की खरीददारी के लिए जा रहे थे, तभी हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें:-Death Anniversary: पुण्यतिथि पर सीएम योगी ने चौधरी चरण सिंह को किया याद, कही यह बड़ी बात