रुद्रपुर: सत्यापन के नाम पर परेशान करने का आरोप, ट्रांजिट कैंप का थाना घेरा

रुद्रपुर: सत्यापन के नाम पर परेशान करने का आरोप, ट्रांजिट कैंप का थाना घेरा

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस पर सत्यापन के नाम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए भाजपा के नगर अध्यक्ष सहित सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव किया। उनका आरोप था कि सारे दस्तावेज होने के बाद भी पुलिस परेशान कर रही है। इस दौरान थाना प्रभारी के समझाने पर लोग माने।

सोमवार को भाजपा के महानगर अध्यक्ष धीरेश गुप्ता के नेतृत्व में बड़ी संख्या में स्थानीय किराएदार और दुकानदार थाना ट्रांजिट कैंप पहुंचे और थाने का घेराव किया। उनका कहना था कि पिछले कई सालों से बाहर से आए लोग सिडकुल की कंपनियों में मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं। वर्तमान में जिनके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड, राशन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र सहित सभी दस्तावेज उत्तराखंड के हैं। वर्तमान में हजारों लोग अपने दस्तावेज बनाकर गुजर बसर कर रहे हैं।

आरोप था कि पिछले कुछ दिनों से ट्रांजिट कैंप पुलिस सत्यापन के नाम पर लोगों को परेशान कर रही है, जबकि सारे दस्तावेज दिखाने के बाद भी पुलिस यूपी से अपना चरित्र प्रमाण पत्र, स्थाई प्रमाण पत्र सहित कई दस्तावेज की मांग कर परेशान कर रहे हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने थाना प्रभारी से उत्तराखंड शासन द्वारा जारी दस्तावेजों को असली दस्तावेज मानने की मांग की। साथ ही हिदायत दी कि यदि बेवजह लोगों को परेशान किया तो आंदोलन किया जाएगा।