शाहजहांपुर: चार दिन से लापता युवक का शव गोमती नदी में उतराता मिला, हत्या का आरोप

एसपी और एसपी ग्रामीण ने किया मौका मुआयना

शाहजहांपुर: चार दिन से लापता युवक का शव गोमती नदी में उतराता मिला, हत्या का आरोप

फोटो- रोते-बिलखते परिजन।

खुटार/अमृत विचार। चार दिन से लापता चल रहे चंद्रपाल का शव खुटार के गांव महमदपुर सैहजनिया के गोमती नदी के चकलुआ घाट में सोमवार को पानी में उतराता मिला। सूचना पर परिजन और पुलिस पहुंची। इस दौरान काफी भीड़ लग गई। पुलिस ने नदी से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चंद्रपाल की मां उर्मिला देवी ने मामी राजकुमारी पर बेटे चंद्रपाल की हत्या करने का आरोप लगाया। एसपी एस. आनंद, एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेई, सीओ पुवायां पंकज पंत और थानाध्यक्ष खुटार ओमप्रकाश सिंह ने मौका मुआयना किया।

लखनऊ के थाना चिनहट के गांव भरवारा निवासी उमेश कुमार का 19 वर्षीय पुत्र चंद्रपाल और 17 वर्षीय पुत्र रामपाल चार अप्रैल को खुटार के गांव महमदपुर सैहजनिया अपनी ननिहाल आए थे। चंद्रपाल के मामा संतोष कुमार रायबरेली में नौकरी करते हैं। ननिहाल में मामी राजकुमारी, उनकी तीन बेटी और दो पुत्र हैं।

कुछ दिन रुकने के बाद चंद्रपाल का भाई सत्यपाल वापस घर लौट गया था और वह यहीं रुक गया था। चंद्रपाल की मां उर्मिला देवी ने बताया कि बेटे से अंतिम बार 26 मई को फोन पर बात हुई थी। फिर 27 मई को भाभी राजकुमारी ने बताया कि चंद्रपाल लापता है।

आरोप है भाभी की बेटी और उसके बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिससे नाराज भाभी ने बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नदी में फेंक दिया। उधर, राजकुमारी ने बताया कि शुक्रवार रात को चंद्रपाल अपनी मां उर्मिला देवी से फोन पर बात कर रहा था। चंद्रपाल ने बात करने के बाद उसे फोन दे दिया। फोन देने के बाद चंद्रपाल घर से बाहर चला गया।

राजकुमारी ने चंद्रपाल के चाल चलन के बारे में जानकारी दी थी। जिस पर उर्मिला देवी ने शनिवार को आने की बात कही थी। फोन पर बात हो जाने के बाद राजकुमारी सोने चली गई। उसी रात से चंद्रपाल घर से लापता हो गया। यह जानकारी चंद्रपाल के घर वालों को दी गई।

शनिवार को परिजन घर पहुंचे और लापता चंद्रपाल की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। सोमवार सुबह चकलुआ घाट पर चंद्रपाल का शव पानी में उतराता मिला। सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। चंद्रपाल की मां उर्मिला देवी ने बेटे की हत्या का आरोप अपनी भाभी राजकुमारी पर लगाया है। इधर, एसपी एस. आनंद, एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई, सीओ पंकज पंत ने भी मौका देखा। एसपी ने परिजनों के भी बयान लिए।

शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी---पंकज पंत, सीओ-पुवायां।

यह भी पढ़ें- लव जिहाद: शाहजहांपुर में नाम बदलकर प्यार में फंसाया, फिर दे दिया जहर...जानें पूरा मामला

ताजा समाचार