बरेली: दिल्ली में हुई बेटी की नृशंस हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद में रोष, कार्यकर्ताओं ने की आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग

बरेली: दिल्ली में हुई बेटी की नृशंस हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद में रोष, कार्यकर्ताओं ने की आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग

बरेली, अमृत विचार। दिल्ली में एक 16 साल की किशोरी की युवक ने चाकू से गोदकर और पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर डाली। वहां से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने देखते रहे। हत्यारोपी जब तक उस को चाकू से गोदता रहा जब तक वह मर नहीं गई। वहीं उसके बाद एक बड़े पत्थर से उसको कुचलने के बाद वहां से चला गया। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं इस घटना से विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में रोष देखने को मिल रहा है। आज विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन देते हुए आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। 

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने बताया दिल्ली जैसे संवेदनशील एवं सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित माने जाने वाले राज्य में 28 मई की रात्रि में हुए सनातन हिंदू परिवार की बिटिया साक्षी रेड्डी के नृशंस हत्याकांड से पूरा हिन्दू समाज दहल गया है।

देश की राजधानी में बेखौफ होते असामाजिक एवं जिहादी तत्वों में लगता है कि अब दिल्ली पुलिस का 'भय समाप्त हो चुका है। आए दिन बढ़ती लव जिहाद की घटनाएं और अब उससे आगे जाकर उस प्रयास में असफल रहने पर सरेआम लड़की को चाकुओं से मरने तक गोदना और फिर पत्थर से कई बार सर को कुचल कर नृशंस हत्या करने की घटनाएं अब आम बात हो गई हैं। जिससे साफ प्रतीत होता है कि अपराधियों में कानून, पुलिस और सुरक्षा बलों का खौफ समाप्त हो गया है।

यदि श्रद्धा के हत्यारे को फांसी पर लटका दिया होता तो आज शायद इस जिहादी साहिल की हिम्मत- किसी भी हिंदू लड़की की ओर आंख उठाने की भी नहीं होती। सनातन हिंदू परिवार की नाबालिग बिटिया साक्षी रेड्डी के हत्यारे जिहादी साहिल को तत्काल फांसी की सजा दिलाई जाए। जिससे समाज में कानून का शासन चल सके। 

ये भी पढे़ं- बरेली: युवक को चुनाव लड़ाना पड़ा महंगा, पूर्व प्रधान ने पुलिस से पिटवाया