बरेली: युवक को चुनाव लड़ाना पड़ा महंगा, पूर्व प्रधान ने पुलिस से पिटवाया

बरेली: युवक को चुनाव लड़ाना पड़ा महंगा, पूर्व प्रधान ने पुलिस से पिटवाया

बरेली, अमृत विचार। प्रधानी का चुनाव हारने के बाद पूर्व प्रधान ने एक युवक को पुलिस से मिलकर पिटवाया। वहीं पीड़ित को कान पर थप्पड़ मारने से उसको एक कान से सुनाई नहीं दे रहा है। उसने पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस उससे कहती है कि वह उसे जहाज बना देंगे।

थाना शेरगढ़ के ग्राम गहलुईया निवासी गजराज सिंह ने बताया जिला बरेली में प्रधानी के चुनाव में उसका भतीजा हरेन्द्र कुमार पूर्व प्रधान ओमवीर को हरा कर प्रधान बन गया। इससे वह उससे रंजिश मानने लगा। वहीं पूर्व प्रधान ओमवीर के कहने पर पुलिस अधिकारी के इशारे पर उसको बिना अपराध के थानाध्यक्ष ने चार सिपाहियों से पकड़वा लिया। वहीं उसके कपड़े उतरवाकर पट्टे से मारा-पीटा और उसके पीछे खड़े होकर कान पर थप्पड़ मारा। जिससे उसके कान में गंभीर गम्भीर चोट आने से उसे सुनाई नहीं दे रहा है। 

पीड़ित  गजराज सिंह पुत्र स्व, छेदा लाल के पिता 1986 में प्रधान बने और अगले टर्म में गांव के सुजात अली प्रधान रहे और उसके बाद प्रार्थी की माता  मोहन देई प्रधान रहीं। इसके बाद उसका  भाई रामआसरे प्रधान रहे थे। प्रार्थी के गांव में इससे पिछले टर्म में ओमवीर प्रधान रहे लेकिन इस बार वह प्रार्थी के भतीजे हरेन्द्र कुमार के मुकाबले हार गया इससे वह उनसे रंजिश मामने लगा। पूर्व प्रधान के इशारे पर  23 मई को रात 11 बजे उसके भतीजे मंगली को पुलिस अपनी गाड़ी से उठा कर थाने ले गई। इस दौरान पूर्व प्रधान साथ में था। 

वह इस बात की जानकारी करने सुबह थाना शेरगढ़ गया तो पता चला कि बिना अपराध के उसे बन्द कर रखा था। उसने जानकारी करनी चाही तो उसको लगभग 11 बजे दिन में ऑफिस में बुलाया और मंगली को भी लाया गया। वहीं उस के कपड़े उतरवाकर चार सिपाहियों से पकड़वा कर स्वयं थानाध्यक्ष ने पट्टे से मारा और प्रार्थी को पीछे से दाहिने कान पर थप्पड़ मारा। जिससे उसको सुनाई आना बंद हो गया। वहीं बार-बार मारते वक्त थानाध्यक्ष कह रहे थे पूर्व प्रधान की ताकत तुझसे ज्यादा है हम तुझे हवाई जहाज बना देगें। उसके बाद उसका शांतिभंग में चालान कर उसे जेल भेज दिया। वहीं मेडिकल में भी खेल करा दिया गया। पीड़ित ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत कर पुलिस अधिकारी व आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- बरेली: ज्येष्ठ दशहरा पर लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, मेले में आए लोगों ने की जमकर खरीदारी