मुरादाबाद : महिला की मौत से गुस्साए लोगों ने फूंका ट्रक, चालक को पीटा

कटघर थाना क्षेत्र में हनुमान मूर्ति तिराहा के पास ट्रक ने बाइक सवार महिला-बेटे और देवर को मारी टक्कर

मुरादाबाद : महिला की मौत से गुस्साए लोगों ने फूंका ट्रक, चालक को पीटा

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में हनुमान मूर्ति तिराहा के पास मंगलवार दोपहर ट्रक के पहिये से कुचलकर पूजा वर्मा (30) की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा महिला का देवर मोहित घायल हो गया। इससे गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी और आरोपी चालक की पिटाई की। दमकल विभाग की टीम ने आग बुझाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

moradabad

पीतल नगरी स्थित नंद कॉलोनी निवासी रोहित वर्मा ज्वैलर्स है। उनका सात वर्षीय बेटा विनायक गांधी नगर पब्लिक स्कूल में दूसरी कक्षा का छात्र है। मंगलवार को स्कूल में अभिभावकों की बैठक थी। इसमें शामिल होकर रोहित की पत्नी पूजा वर्मा बेटा विनायक को लेकर देवर मोहित के साथ बाइक से घर लौट रही थी। तभी हनुमान मूर्ति तिराहा के पास रेलवे मालगोदाम से गेहूं लादकर रतनपुर कलां जा रहे ट्रक ने इनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे महिला सड़क पर गिरकर ट्रक के पहिये से कुचल गई। कुछ दूर तक ट्रक महिला को घसीटता ले गया। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि मोहित गंभीर रूप से 
घायल हो गया। 

  • पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार, दमकल विभाग की टीम ने बुझाई आग
  •  देवर के साथ बेटे को स्कूल से लेकर लौट रही थी नंद कॉलोनी निवासी पूजा वर्मा

हालांकि विनायक दूसरी ओर गिराने से बाल बाल बच गया। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने ट्रक चालक आरिफ निवासी मोहन तख्तपुर को पकड़कर उसकी पिटाई की और ट्रक में आग लगा दी। एक और ट्रकों में भी तोड़फोड़ की। इससे रामपुर रोड पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। जानकारी मिलने पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने आग बुझाई और पुलिस ने जाम खुलवा कर वाहनों को रवाना कराया।

घायल मोहित ने खुद कॉल कर दी हादसे की सूचना
मुरादाबाद, अमृत िवचार:  मोहित वर्मा का बायां पैर ट्रक और बाइक के बीच फंसने से कुचल गया। लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। हादसे के बाद वह घिसटते हुए कुछ दूर हुआ और अपने मोबाइल से परिजनों को कॉल कर हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन गंभीर घायल मोहित को दिल्ली रोड मझोला स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

कई थानों की पुलिस ने संभाले हालात
मुरादाबाद, अमृत िवचार:  हनुमान मूर्ति तिराहा पर जिस समय हादसा हुआ, उस समय वहां कुछ पुलिसकर्मी मौजूद थे। मौके पर भीड़ जुटी तो पुलिस उस पर काबू नहीं कर सकी। इस बीच गुस्साए लोग मनमानी करने लगे और पुलिसकर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस के सामने की ट्रक में आग भी लगा दी। जब भीड़ अधिक उग्र हुई तो आला अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद एसपी ट्रैफिक अखिलेश भदौरिया, एडीएम सिटी आलोक वर्मा, एसपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र गंगवार, सीओ कटघर शैलजा मिश्रा, सीओ कोतवाली देश दीपक सिंह, एसीएम प्रथम मणी अरोड़ा व सीएफओ सुभाष कुमार समेत अन्य अधिकारी वहां पहुंचे। कोतवाली एसएचओ मनीष सक्सेना, गलशहीद एसओ मोहित भी अपनी टीम के साथ मौके पर डटे रहे। इसके अलावा कटघर व मुगलपुरा थाने की पुलिस ने वहां पहुंच कर लोगों को शांत कराया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : रेस्टोरेंट संचालक से मारपीट का आरोपी भाजपा नेता का भतीजा गिरफ्तार