मुरादाबाद : रेस्टोरेंट संचालक से मारपीट का आरोपी भाजपा नेता का भतीजा गिरफ्तार

शराब पीने से मना करने पर संचालक व उसके भाई से की थी मारपीट

मुरादाबाद : रेस्टोरेंट संचालक से मारपीट का आरोपी भाजपा नेता का भतीजा गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने रेस्टारेंट संचालक और उनके भाई से मारपीट के मामले में भाजपा नेता के भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी एकांश गुप्ता ने अपने साथियों के साथ डिप्टीगंज चौराहे पर रेस्टारेंट संचालक और उसके भाई के साथ मारपीट की थी।थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के सेंटपॉल स्कूल के पास के रहने वाले जसप्रीत सिंह का डिप्टीगंज चौराहे पर अमृतसर लाहौर एक्सप्रेस नाम से रेस्टोरेंट हैं। 

 जसप्रीत सिंह ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 24 मई की रात सिविल लाइंस का रहने वाला सजल गुप्ता, उसका भाई एकांश गुप्ता और इनके दोस्त मानिक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए थे। तीनों लोग रेस्टारेंट में ही शराब पीने लगे। रेस्टोरेंट संचालक जसप्रीत सिंह ने शराब पीने से मना किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने जसप्रीत सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी थी। रेस्टोरेंट संचालक के भाई कुलदीप पर भी आरोपियों ने ईंट उठाकर उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार किया था। बचाव में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर हवाई फायर किया तो आरोपी वहां से भाग निकले थे। 

 आरोपियों के हमले में कुलदीप के नाक की हड्डी और बाएं हाथ की अंगुली टूट गई थी। सिविल लाइंस पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी रही। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि सोमवार को कैंप चौकी प्रभारी अनुज कुमार की टीम ने एक आरोपी एकांश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एकांश गुप्ता भाजपा नेता और वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष नितिन गुप्ता का भतीजा है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: सऊदी अरब में प्रेमी, फोन पर निकाह कराने की जिद पर अड़ी...जानिए फिर क्या हुआ