मुरादाबाद : रामगंगा नदी में डूबा बच्चा, तलाश में जुटी पुलिस

नहाते समय हुआ हादसा, परिजनों का बुरा हाल

मुरादाबाद : रामगंगा नदी में डूबा बच्चा, तलाश में जुटी पुलिस

मुरादाबाद, अमृत विचार। मंगलवार दोपहर भाई और अन्य बच्चों के साथ रामगंगा नदी में नहाने गया 10 वर्षीय बालक अचानक डूब गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से परिवार वालों नदी किनारे डेरा डाल रखा था।

थाना कटघर क्षेत्र की पीतलबस्ती कमला विहार निवासी सौरभ गोस्वामी मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी मंजू, तीन बेटे और एक बेटी है। मंगलवार दोपहर सौरभ का मझला बेटा कृष्णा (10) अपने बड़े भाई शिवम और कुछ अन्य बच्चों के साथ कटघर के गंगा मंदिर के पास रामगंगा में नहा रहा था। उसी दौरान वह गहरे पानी में जाकर डूबने लगा।

 जिस पर अन्य बच्चों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर वहां मौजूद लोग मदद को दौड़ पड़े, लेकिन तब तक वह डूब चुका था। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। थोड़ी देर बाद कटघर पुलिस की टीम भी वहां पहुंची। पुलिस ने प्राइवेट गोताखोरों की मदद से नदी में घंटों बालक की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

 एसएचओ कटघर राजेश सिंह सोलंकी ने बताया कि 10 गोताखोरों की मदद से नदी में बालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। दूसरी ओर बेटे के डूबने के बाद से मां और अन्य लोग रोते-बिलखते नदी किनारे डटे रहे। खबर लिखे जाने तक बालक का कुछ भी पता नहीं चल सका था।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : शादी से लौट रहे लोगों का हाइवे पर टेंपो पलटा, 24 घायल