रामपुर : शादी से लौट रहे लोगों का हाइवे पर टेंपो पलटा, 24 घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया, चार वर्षीय भूमिका की हालत गंभीर, बरेली हायर सेंटर किया रेफर

रामपुर : शादी से लौट रहे लोगों का हाइवे पर टेंपो पलटा, 24 घायल

रामपुर/मिलक, अमृत विचार। बरेली के अलीगंज थाना क्षेत्र के सतार नगर में हुई शादी से लौट रहे लोगों का टेंपो मिलक हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया। सड़क हादसे में टेंपो में सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में चार वर्षीय भूमिका की हालत गंभीर है, उसे बेहतर इलाज के लिए बरेली हायर सेंटर भेजा गया है। हादसे के बाद मौके पर काफी समय तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मार्ग को सुचारू कराया। 
 
मीरगंज थाना क्षेत्र के मंडलपुर खमरिया गांव निवासी राहुल बरेली जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के सतार नगर अपनी मौसेरी बहन की शादी में गया था। मंगलवार को वह अपने रिश्तेदारों के साथ टेंपो में बैठकर रामपुर आ रहा था। जैसे ही वह हाइवे स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने से गुजरा,तो टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद  पलट गया। टेंपो पलटने के बाद उसमें सवार 14 बच्चे ,महिलाएं एवं अन्य  लोग हाइवे पर जहां-तहां बिखर गए।

 गनीमत रही कि इस दौरान कोई तेज रफ्तार वाहन नहीं गुजरा अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हाइवे पर जहां-तहां पड़े 24 लोगों को देख हाइवे जाम हो गया और राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गईं। सूचना पर एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को मिलक के सरकारी अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद भूमिका,शीतल,प्रीति और सोनू को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। भूमिका की हालात बेहद गंभीर देखते हुए परिजन उसे बरेली के हायर सेंटर ले गए। बाकी सभी घायल अपने-अपने घरों को रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: कपड़ों के गोदाम में लगी आग से लाखों का नुकसान, तीन घंटे बाद पहुंची दमकल टीम

Post Comment

Comment List