रामपुर-बरेली हाइवे पर सड़क हादसा, एक की मौत, अन्य तीन घायल

रामपुर-बरेली हाइवे पर सड़क हादसा, एक की मौत, अन्य तीन घायल

रामपुर, अमृत विचार। रामपुर-बरेली हाइवे पर बुधवार सुबह ट्रक चालक ने आगे चल रही ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद उसमें सवार चार लोगों में एक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतक के परिजनों की ओर से आई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हादसा शहजादनगर थाना क्षेत्र के मोदी स्कूल के समीप बुधवार की सुबह छह बजे का है। बरेली जिले के शाही थाना क्षेत्र निवासी ट्रैक्टर चालक शमसुद्दीन पुत्र अब्दुल रहीम पेशे से ट्रैक्टर ट्रॉली से ईंट उतारने का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। बुधवार सुबह शमसुद्दीन घर से ईंट से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर बरेली से रामपुर के लिए निकला। ट्रैक्टर पर शमसुद्दीन के साथ-साथ नईम पुत्र छुट्टन, धर्मेंद्र पुत्र चंद्रसेन, चंद्र पाल पुत्र होरीलाल सवार थे। सब लोग ईंट उतारने शहर जा रहे थे।

जैसे ही शमसुद्दीन शहजादनगर थाना क्षेत्र के समीप मोदी होटल के पास पहुंचा तो बरेली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा होते ही ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। ट्रैक्टर से शमसुद्दीन झटका लगने से नीचे गिर गया। जिसके बाद उसके ऊपर ट्रैक्टर का पहिया उतर गया।

ट्रैक्टर रोड किनारे खाई में जा घुसा। हादसे में नईम, धर्मेंद्र, चंद्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि ट्रैक्टर चालक शमसुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर तमाम भीड़ लग गई। सूचना पर घंटों बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को उठाकर उपचार के एंबुलेंस 108 के जरिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- रामपुर: जिला अस्पताल पर तीसरी आंख से नजर रखेंगे जिलाधिकारी