Danny Masterson: रेप के दो मामलों में डैनी मास्टर्सन दोषी करार, हो सकती है आजीवन कारावास

Danny Masterson: रेप के दो मामलों में डैनी मास्टर्सन दोषी करार, हो सकती है आजीवन कारावास

लॉस एंजिलिस। अभिनेता डैनी मास्टर्सन को लॉस एंजिलिस की एक अदालत ने बुधवार को बलात्कार के तीन में से दो मामलों में दोषी ठहराया। ‘द 70ज़ शो’ के अभिनेता मास्टर्सन (47) को फैसला सुनाए जाने के बाद हथकड़ी पहनाकर अदालत परिसर से ले जाया गया। उन्हें इस मामले में 30 साल की सजा हो सकती है। सात महिलाओं और पांच पुरुषों वाली ज्यूरी ने दो सप्ताह में सात दिन तक विचार-विमर्श करने के बाद यह फैसला सुनाया। 

हालांकि मास्टर्सन की पूर्व प्रेमिका द्वारा लगाए आरोपों से जुड़े मामले पर ज्यूरी फैसले पर नहीं पहुंच पाई। मास्टर्सन को सजा सुनाए जाने तक जमानत नहीं मिल पाएगी। अभी तक सजा सुनाए जाने के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन न्यायाधीश ने मास्टर्सन और उनके वकीलों को सुनवाई के लिए चार अगस्त को अदालत आने का निर्देश दिया है। 

फैसला सुनाए जाने के समय मास्टर्सन की पत्नी एवं अभिनेत्री बिजोउ फिलिप्स अदालत में मौजूद थीं। मास्टर्सन को हिरासत में लेते समय उनकी आंखे नम नजर आईं। सुनवाई के दौरान मौजूद परिवार के अन्य सदस्य और दोस्त भी फैसला सुनकर स्तब्ध नजर आए। मास्टर्सन के प्रवक्ता ने फैसले पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया हालांकि उनके वकीलों के फैसले के खिलाफ अपील करने के कयास लगाए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी ने डेटा को बताया 'नया सोना', बोले- सुरक्षा के लिए उचित नियमों की जरूरत

ताजा समाचार

बहराइच: दुलारपुर के टोल प्लाजा से जनता को हो रहा नुकसान, समस्या भांप विधान परिषद सदस्य ने केंद्रीय सड़क मंत्री को भेजा पत्र 
पीलीभीत: लापरवाही...बिना पोस्टमार्टम कराए ही दफना दिए गोवंश के शव, मौत की वजह भी नहीं जानी, जानिए पूरा मामला
पीलीभीत: डकैती में एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों पैर में लगी गोली, जानिए पूरा मामला 
लखनऊ: सफाईकर्मियों की सेहत के लिए बीबीएयू फिक्रमंद, बनाई अनोखी किट, अब बिना छुए कूड़ा बिन सकेंगे sweeper!
NIA ने 2022 के विस्फोट मामले में 8 TMC नेताओं को तलब किया, पार्टी बोली- भाजपा की साजिश...
लखनऊ: Mukhtar Ansari की मौत के बाद UP में High Alert, ADG अमिताभ यश बोले- प्रदेश में शांति कायम