सोनभद्र में भीषण हादसा: बाइक सवार गिरे पुल से नीचे, तीन की मौत

सोनभद्र में भीषण हादसा: बाइक सवार गिरे पुल से नीचे, तीन की मौत

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में बभनी थाना क्षेत्र में एक ही बाइक पर सवार चार लोगों के पुलिया से नीचे गिरने के कारण तीन की मौके पर ही मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस सुत्रों के अनुसार शुक्रवार की सुबह बभनी थानाक्षेत्र में बभनी-सांगोबांध मार्ग पर ग्रामीणों ने कोंगा गांव के पास पुल के नीचे एक बाइक को क्षतिग्रस्त हाल में देखा। ग्रामीण जब पुल के नीचे पहुंचे तो पास में तीन शव भी पड़े थे।

ग्रामीणों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। मृतकों की पहचान दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के गोहड़ा गांव निवासी ओमप्रकाश (16) पुत्र रामूचेरो, रामप्यारे (18) पुत्र तुलसीदास चेरो और छत्तीसगढ़ के गिरवानी गांव निवासी धनराज (22) पुत्र स्व. बालशाह के रुप में हुई। हादसे में रामसूरज (14) पुत्र फूलशाह गंभीर रूप से घायल है। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात चारों एक बरात में शामिल होने चौना जा रहे थे। इसी बीच हादसा हो गया। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बभनी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। बाइक सवार चारों युवक आपस में रिश्तेदार हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सागोबाध प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-राहुल गांधी का बयान कड़वी सच्चाई, बोलीं मायावती- इसके लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही जिम्मेदार