बरेली: बहन के साथ जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली: बहन के साथ जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

बरेली,अमृत विचार। बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में बहन को ससुराल से बुला कर ला रहे युवक की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिसमें भाई की मौत हो गई, जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के सिजौलिया गांव का रहने वाला 30 वर्षीय मोहम्मद तौफीक अपनी बहन अनीस बानो को बुलाने के लिए उसकी ससुराल हाफिजगंज थाना क्षेत्र के बकैनिया गया था। जहां से लौटने वक्त रिछोला के पास तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में तौफीक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसकी बहन अनीशा गंभीर रूप से घायल हो गई।

इस दौरान राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से महिला के परिजनों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक की शादी 8 महीने पहले ही देवरनियां की रहने वाली युवती से हुई थी। जिसका रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

हादसे में घायल युवक की मौत
जिला रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के रहने वाले 42 वर्षीय रमेश चंद के बहनोई ने बताया कि वह बरेली से मैजिक गाड़ी लेकर मिलक के लिए घर आ रहे थे। तभी फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित होकर गाड़ी पेड़ से टकरा गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएससी भेजा था। जहां  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- बरेली: भाजपा नेता की तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को रौंदा, गंभीर

 

ताजा समाचार