बरेली: 12 करोड़ से बनेंगी शहर की प्रमुख सड़कें, नगर निगम को मिले 32 करोड़ रुपये, सिर्फ होंगे नए काम 

बरेली: 12 करोड़ से बनेंगी शहर की प्रमुख सड़कें, नगर निगम को मिले 32 करोड़ रुपये, सिर्फ होंगे नए काम 

बरेली, अमृत विचार : नगर निगम में छह महीने से रुके काम जल्द शुरू होंगे। निगम में 15वें वित्त की 32 करोड़ की धनराशि प्राप्त हुई है। इनमें से 12 करोड़ सड़क निर्माण के लिए हैं। हालांकि इस धन से सिर्फ नए काम होंगे। इस रकम से टाइड और अनटाइड मद में काम कराए जाएंगे। टाइड मद के काम पहले से तय हैं।

ये भी पढ़ें - बरेली: 17 को नामांकन, 25 को होगा जिला योजना समिति के सदस्यों का चुनाव

20 करोड़ रुपये से सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट के काम और 12 करोड़ से सड़क, लाइट और नालियाें का निर्माण कराया जाएगा। 15वें वित्त मद में कौन-कौन से नए काम कराए जाएंगे इसकी सूची बनाई जाएगी। मतगणना के बाद नगर निगम के अफसरों और मेयर की बैठक नहीं हो पा रही है। मेयर पहले मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित सम्मेलन में लखनऊ गये।

वहां से आने के बाद दिल्ली में पर्यावरण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने चले गये। निगम के अफसरों का भी यही मानना है कि मेयर डाॅ. उमेश गौतम की व्यस्तता से अफसरों के साथ होने वाली बैठक नहीं हो पा रही है। बैठक होते ही निगम की कार्यप्रणाली तेजी से संचालित होने लगेगी।

ठेकेदार काम लेने को लालायित: नगर निगम के कार्यों को करने में अनिच्छा जाहिर करने वाले ठेकेदार बकाया भुगतान से पहले कोई कार्य करने को राजी नहीं है। शहर के नालों की सफाई कार्य करने के लिए कोई ठेकेदार आगे नहीं आया, लेकिन 15वें वित्त के काम लेने में ठेकेदारों की होड़ मची है, क्योंकि उन्हें भुगतान पाने में कोई समस्या नहीं रहती है। इस मद में उन बकायों का भुगतान भी हो सकेगा जिनके काम पहले स्वीकृत हो गए थे।

ये भी पढ़ें - बरेली: ओडिशा हादसे के बाद रेलवे दिन में भी कर रहा पेट्रोलिंग, इज्जतनगर मंडल अधिकारी कर रहे औचक निरीक्षण

ताजा समाचार

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीलीभीत: यात्रियों के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से चलेगी कासगंज-टनकपुर मेला स्पेशल ट्रेन
उत्तर प्रदेश धर्मांतरण अधिनियम वैवाहिक प्रकृति वाले सभी रिश्तों के लिए आवश्यक: हाईकोर्ट
मुख्तार अंसारी की मौत पर पीलीभीत में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही फोर्स 
प्रयागराज: कालेज में फंदे से झूलता मिला युवक का शव, परिवार में कोहराम