Hamirpur News: नामजद आरोपियों की तलाश में मारा छापा, आरोपी घरों से हुए फरार, पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा

हमीरपुर में पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश में छापा मारा।

Hamirpur News: नामजद आरोपियों की तलाश में मारा छापा, आरोपी घरों से हुए फरार, पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा

हमीरपुर में पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश में छापा मारा। छापा पड़ने की भनक लगते ही नामजद आरोपी घरों से हुए फरार, पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

हमीरपुर, अमृत विचार। जलालपुर थानाक्षेत्र में पुल ढहाने में नामजद हुए आरोपियों की तलाश में मंगलवार को देर शाम जलालपुर पुलिस के साथ एसओजी ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर छापेमारी की। छापे पड़ने की भनक लगते ही नामजद आरोपी घरों से फरार हो गए। पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

बीते मई माह में जन शक्ति चेतना पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जलालपुर थानाक्षेत्र में बालू खदानों के रास्तों को बनाए गए पुल को तोड़ दिया था। इसका मुकदमा खदान संचालकों ने जलालपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर हनुमान मिश्रा सहित नौ लोगों को नामजद करते मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस हनुमान मिश्रा उसके भाई आदि को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मुकदमे में सुमेरपुर थानाक्षेत्र के निवासी चार लोग नामजद है।

मंगलवार को जलालपुर पुलिस ने एसओजी टीम के साथ स्थानीय पुलिस को लेकर नामजद लोगों को गिरफ्तार करने के लिए उनके घरों में छापा मारा। लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। पुलिस ने सबसे पहले जनशक्ति पार्टी के नेता अनंतराम शिवहरे के आवास पर छापा मारा। छापा पड़ते ही वह पीछे के रास्ते से फरार हो गया। पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।