Ramnagar News: बार चुनाव-  आम सभा मे छाये चैम्बर व बार कक्ष के मुद्दे, मतदाताओं को रिझाने की हुई भरपूर कोशिश

Ramnagar News: बार चुनाव-  आम सभा मे छाये चैम्बर व बार कक्ष के मुद्दे, मतदाताओं को रिझाने की हुई भरपूर कोशिश

रामनगर, अमृत विचार। बार एसोसिएशन रामनगर की द्विवार्षिक कार्यकारिणी के लिये 9 जून को होने वाले मतदान से पहले आम सभा के दौरान प्रत्याशियों ने मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने की भरपूर कोशिश की।

बुधवार को बार कक्ष में मुख्य चुनाव अधिकारी जगदीश मासीवाल, सहायक निर्वाचन अधिकारी मदन सिंह मेहता के संचालन में आयोजित आमसभा में मुख्य निर्वाचन अधिकारी, सहायक निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव के लिए जारी दिशा निर्देशों के बारे में जानकारी दी। 

अध्यक्ष, सचिव, उपसचिव, कोषाध्यक्ष, ऑडिटर, पुस्तकालय अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों ने बार हित, अधिवक्ताओं का हित, अधिवक्ताओं के सम्मान को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए चेंबर, बार कक्ष, पुस्तकें आदि का समाधान करने का वादा किया।

अध्यक्ष पद पर ललित मोहन जोशी, ललित मोहन तिवारी, प्रदीप कुमार अग्रवाल, रतन सिंह चौहान के मध्य चतुष्कोणीय मुकाबला है। सचिव पद पर संतोष देवरानी व नरेंद्र सिंह रावत के बीच सीधा मुकाबला है। उप सचिव पद के दो पदों के लिए गणेश कुमार गगन, राशिद खान एवं रंजीत सिंह के बीच मुकाबला है।

कोषाध्यक्ष पद के लिए बलवंत सिंह बिष्ट, रवि शंकर चौधरी, ऑडिटर पद के लिए अंकुर गोयल एवं  मोहम्मद यूनुस तथा पुस्तकालय अध्यक्ष पद के लिए हिमांशु अग्रवाल एवं विनोद कुमार अनजान के मध्य सीधा मुकाबला है।

यह भी पढ़ें- Ranikhet News: व्यापारियों ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, आंदोलन की दी चेतावनी