बाजपुर: मारपीट में घायल युवक की मौत, परिजनों व ग्रामीणों का हंगामा 

बाजपुर: मारपीट में घायल युवक की मौत, परिजनों व ग्रामीणों का हंगामा 

बाजपुर, अमृत विचार। मारपीट में घायल पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र की उपचार के दौरान मृत्यु होने पर परिजनों और ग्रामीणों ने आक्रोश जताया। शुक्रवार को आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस चौकी में हंगामा किया। 

बताते चलें कि 2 जून को दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल अजय पुत्र द्वारका प्रसाद की उपचार के दौरान मौत होने पर दोराहा चौकी में हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर हो हल्ला किया गया। बताते चलें कि बाजपुर की ग्राम पंचायत गांव बाजपुर में पूर्व ग्राम प्रधान द्वारिका प्रसाद के पुत्र अजय कुमार ओर गांव के ही राजपाल के बीच कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल पड़े थे।

घटना में अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसको पुलिस द्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल का मुरादाबाद के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। जिसके बाद वहां से देहरादून जौली ग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान 7 जून को 35 वर्षीय अजय ने दम तोड़ दिया।

जिसका शव शुक्रवार को घर लाया गया। जहां परिजनों में कोहराम मच गया। जवान बेटे की मौत से मां वीरवती और पत्नी ज्योति का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, सूचना मिलते ही कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसएसआई गोविंद सिंह मेहता, एसआई भगवान गिरी गोस्वामी ने दोराहा पुलिस चौकी पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराते हुए शीघ्र ही बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया।