रुद्रपुर: सर्विस के लिए ले जाए गए वाहन को मैकेनिकों ने किया गायब

रुद्रपुर: सर्विस के लिए ले जाए गए वाहन को मैकेनिकों ने किया गायब

रुद्रपुर, अमृत विचार। भूतबंगला निवासी एक व्यक्ति ने 2 मैकेनिकों पर वाहन को ठीक करने के बहाने गायब करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रंपुरा चौकी क्षेत्र के भूत बंगला निवासी राज पाल ने बताया कि वह छोटा हाथी वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बताया कि पिछले दिनों वाहन में कुछ तकनीकी खराबी हो गई थी। जिसको ठीक कराने के लिए उसने शाकिर अंसारी एवं बबलू निवासी सिरौलीकला पुलभट्टा से संपर्क किया।

दोनों उसके घर पहुंचे और वाहन को ठीक करने की बात कह अपने साथ ले गए। जब काफी दिन बीत जाने के बाद भी वाहन नहीं लौटाया तो उसने मैकेनिकों से संपर्क किया। इस पर उन्होंने बताया कि वाहन में कुछ ज्यादा खराबी है और जल्द ही वाहन को ठीक करके वापस दे दिया जाएगा।

काफी दिन बाद मैकेनिकों का कोई कॉल नहीं आया तो मौके पर जाकर देखा तो उनकी दुकान बंद पड़ी हुई और उसका वाहन भी मौके पर नहीं मिला। शिकायतकर्ता का आरोप था कि दोनों मैकेनिकों ने मिलीभगत कर वाहन को कहीं बेच दिया है।

आरोप था कि 5 फरवरी को दोनों आरोपी बाजार में मिले और वाहन की चर्चा की तो गाली गलौज व मारपीट पर उतारू हो गए। जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी से भी की गई। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

शिक्षकों को मिली बड़ी राहत, आनलाइन उपस्थिति में हुआ बदलाव, जानिए अब कैसे होगा कार्य, महानिदशेक का आदेश जारी
कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में फोटो प्रदर्शनी का शुभारम्भ 
Video: बहराइच में बैंकों के खिलाफ मिल कर्मचारियों ने पूरे दिन दिया धरना, अधिग्रहण का किया विरोध  
शाहजहांपुर: आंधी में बरगद का पेड़ गिरने से मकान का लेंटर क्षतिग्रस्त...5 परिवारों की बचीं 21 जिंदगियां
रामनगर: निर्धन कन्या का विवाह करा खुशी-खुशी किया विदा
Auraiya: कल सिंचाई विभाग की जमीन पर गरजेगा बुलडोजर; अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए तैयारियां पूरी, मकानों में चस्पा किए गए नोटिस