रुद्रपुर: सर्विस के लिए ले जाए गए वाहन को मैकेनिकों ने किया गायब

रुद्रपुर: सर्विस के लिए ले जाए गए वाहन को मैकेनिकों ने किया गायब

रुद्रपुर, अमृत विचार। भूतबंगला निवासी एक व्यक्ति ने 2 मैकेनिकों पर वाहन को ठीक करने के बहाने गायब करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रंपुरा चौकी क्षेत्र के भूत बंगला निवासी राज पाल ने बताया कि वह छोटा हाथी वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बताया कि पिछले दिनों वाहन में कुछ तकनीकी खराबी हो गई थी। जिसको ठीक कराने के लिए उसने शाकिर अंसारी एवं बबलू निवासी सिरौलीकला पुलभट्टा से संपर्क किया।

दोनों उसके घर पहुंचे और वाहन को ठीक करने की बात कह अपने साथ ले गए। जब काफी दिन बीत जाने के बाद भी वाहन नहीं लौटाया तो उसने मैकेनिकों से संपर्क किया। इस पर उन्होंने बताया कि वाहन में कुछ ज्यादा खराबी है और जल्द ही वाहन को ठीक करके वापस दे दिया जाएगा।

काफी दिन बाद मैकेनिकों का कोई कॉल नहीं आया तो मौके पर जाकर देखा तो उनकी दुकान बंद पड़ी हुई और उसका वाहन भी मौके पर नहीं मिला। शिकायतकर्ता का आरोप था कि दोनों मैकेनिकों ने मिलीभगत कर वाहन को कहीं बेच दिया है।

आरोप था कि 5 फरवरी को दोनों आरोपी बाजार में मिले और वाहन की चर्चा की तो गाली गलौज व मारपीट पर उतारू हो गए। जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी से भी की गई। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।