पीलीभीत: हाथों से उखड़ी एक और सड़क, वीडियो वायरल

पीलीभीत: हाथों से उखड़ी एक और सड़क, वीडियो वायरल

पीलीभीत/ पूरनपुर,अमृत विचार। लाखों रुपए की लागत से गन्ना विकास विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़क में गुणवत्ता की जमकर अनदेखी की जा रही है। हाथ, पैर मारते ही सड़क उखड़ रही है। घटिया क्वालिटी से बनाए जा रहे सड़क निर्माण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सड़कों की गुणवत्ता को लेकर लगातार आए दिन मामले आ रहे हैं। निर्माण कार्यों में जमकर लीपापोती की जा रही है। कई सड़कों के ऐसे मामले सामने आए और लगातार कार्रवाई हुईं। मगर कार्य की गुणवत्ता में सुधार नहीं आ रहा है। अब एक और मामला प्रकाश में आया है। पूरनपुर क्षेत्र के गांव बंजरिया से कतार सिंह के फार्म हाउस तक गन्ना विकास विभाग की ओर से 1.400 किमी तक सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। बनाई जा रही सड़क हाथ पैर मारते ही आसानी से उखड़ रही है।

 इस तरह से हो रहे निर्माण कार्य पर लोगों ने गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सड़क से गुजरने के दौरान पैरों से सड़क उखड़ने पर लोगों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि ठेकेदार विभागीय अधिकारियों से मिलीभगत कर निर्माण में मानकों की जमकर अनदेखी कर रहा है। सड़क निर्माण के लिए नाममात्र का कोलतार, बजरी व रेत अधिक लगाकर घटिया सामग्री लगाई जा रही है। सड़क हाथ और पैर मारते ही उखड़ रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्षेत्र के गुरविंदर सिंह, जसपाल सिंह, कतार सिंह, रोहित, विजय कुमार सहित कई लोगों ने मामले की जांच कराकर मानक के तहत निर्माण कराने की मांग की है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: आईजी से बोला पीड़ित- गजरौला पुलिस से नहीं न्याय की उम्मीद, जानिए क्या है मामला