Kanpur: मेट्रो में यात्रा कर सांसद सत्यदेव पचौरी ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण, जनप्रतिनिधियो संग चर्चा भी की, पढ़ें- पूरी खबर

कानपुर मेट्रो में यात्रा कर सांसद सत्यदेव पचौरी ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण।

Kanpur: मेट्रो में यात्रा कर सांसद सत्यदेव पचौरी ने विकास कार्यों का किया निरीक्षण, जनप्रतिनिधियो संग चर्चा भी की, पढ़ें- पूरी खबर

कानपुर मेट्रो में यात्रा कर सांसद सत्यदेव पचौरी ने विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों से चर्चा भी की।

कानपुर, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के सफलतम 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कानपुर में हो रहे मेट्रो के निर्माणकार्यो के निरीक्षण के लिए कानपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सत्यदेव पचौरी और भारतीय जनता पार्टी संगठन के जनप्रतिनिधियों के साथ मोतीझील मेट्रो स्टेशन से आईआईटी मेट्रो स्टेशन और पुनः मोतीझील स्टेशन वापसी कर "विकास तीर्थ का अवलोकन" यात्रा का समापन हुआ।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष और सदस्य विधान परिषद सलिल विश्नोई, जिलाध्यक्ष सुनील बजाज, विधायक सुरेंद्र मैथानी, नीलिमा कटियार विधायक महेश त्रिवेदी, सुरेश अवस्थी और पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया, पूर्व महापौर रविन्द्र पाटनी रेलवे सलाहकर बोर्ड के सदस्य विजय मिश्रा सहित सैंकड़ों की संख्या में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और पार्षद मेट्रो यात्रा में निरीक्षण के दौरान मौजूद रहे।

यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते  हुए कानपुर नगर सांसद सत्यदेव पचौरी ने बताया देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के 9 साल पूरे होने पर हम सभी ने महासंपर्क अभियान के तहत आज विकास तीर्थ का अवलोकन करते हुए मोतीझील से आईआईटी तक मेट्रो का सफर तय कर निरीक्षण किया।

इस दौरान सांसद पचौरी ने निर्माण प्रोजेक्ट डायरेक्टर और अधिकारियों को समयांतर्गत कार्य पूर्ण किए जाने के आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। पचौरी ने बताया कि हम सभी के लिए गर्व की बात है। हमारा लोकसभा क्षेत्र भी अब मेट्रो सिटी घोषित हो गया है और जल्द ही जनवरी 2024 तक कानपुर में मेट्रो का शेष निर्माण प्रोजेक्ट कार्य पूरा हो सकेगा । देश के 100 स्मार्ट शहरों में कानपुर भी शामिल हो चुका है।

जिससे शहर वासियों को अब सुगम यातायात के साथ साथ ग्रीन कानपुर क्लीन कानपुर का सपना भी पूर्ण होगा ।  उन्होंने शहर में आयोजित आगामी 19 जून को जैना पैलेस में आयोजित होने वाली जनसभा और शहर में होने वाली टिफिन बैठकों के साथ साथ योग दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को विधान सभा और बूथ स्तर तक सफल बनाने के लिए भी चर्चा कि।

यह भी पढ़ें- Kanpur Suicide : एलएलबी की छात्रा ने गंगा बैराज में कूदकर की आत्महत्या, पिता बोले- दो दिन से गुमशुम से थी बेटी

ताजा समाचार

Unnao: आवास विकास ओवरब्रिज न बनने से लगा रहता जाम… दिल्ली सहित अन्य राज्यों के वाहन करते पश्चिमी बंगाल तक आवागमन
प्रयागराज: जिले में निराश्रित गोवंश को संरक्षण प्रदान का योगी सरकार का सौ फीसदी लक्ष्य हुआ पूरा, जनता को मिली इस समस्या से निजात!
Farrukhabad: नवनिर्मित भवत की छत से गिरकर युवक की मौत…दोस्तों ने गाड़ दिया शव, चार हिरासत में
Video गोंडा: आग लगने से ट्रैक्टर जलकर राख, युवक झुलसा
इन चीज़ों को ट्रैवलिंग के दौरान रखें साथ, यात्रा का उठा पाएंगे लुत्फ
लखनऊ: BSP MLA राजू पाल हत्याकांड मामले में CBI कोर्ट ने किया सजा का एलान, 7 दोषियों को मिली उम्रकैद