Kanpur Suicide : एलएलबी की छात्रा ने गंगा बैराज में कूदकर की आत्महत्या, पिता बोले- दो दिन से गुमशुम से थी बेटी

कानपुर में एलएलबी की छात्रा ने गंगा बैराज में कूदकर की आत्महत्या।

Kanpur Suicide : एलएलबी की छात्रा ने गंगा बैराज में कूदकर की आत्महत्या, पिता बोले- दो दिन से गुमशुम से थी बेटी

कानपुर के नवाबगंज थानाक्षेत्र में एलएलबी की छात्रा ने गंगा बैराज में कूदकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता ने बताया कि बेटी दो दिन से गुमशुम थी।

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र के गंगा बैराज में शनिवार सुबह एलएलबी की छात्रा ने कूदकर जान दे दी। आनन-फानन में गोताखोरों ने छात्रा को निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस नवाबगंज पुलिस ने आईडी कार्ड से शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

मृतका की पहचान बर्रा-8 सी ब्लॉक निवासी शिव कुमार विश्वकर्मा की बेटी अंजली विश्वकर्मा (20) के रूप में हुई है। अंजलि कानपुर के छत्रपति शाहू जी महाराज यूनिवर्सिटी के अटल बिहारी बाजपेई स्कूल ऑफ लीगल की बीए-एलएलबी की छात्रा थी। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता ने बताया कि बेटी दो दिनों से गुमशुम थी। किसी से बात भी नहीं कर रही थी और रोज की तरह खाना-पीना या फिर सामान्य तरीके से घर में नहीं थी। ज्यादा समय फोन में लगी रहती थी। पुलिस का कहना है कि कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा के आत्महत्या करने की कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: तरणताल चालू कराने के लिए विधायक अमिताभ बाजपेई ने किया जल प्रवास, CM Yogi ने छह अप्रैल को किया था उद्घाटन

ताजा समाचार