Kanpur: तरणताल चालू कराने के लिए विधायक अमिताभ बाजपेई ने किया जल प्रवास, CM Yogi ने छह अप्रैल को किया था उद्घाटन

कानपुर में तरणताल चालू कराने के लिए विधायक अमिताभ बाजपेई ने किया जल प्रवास।

Kanpur: तरणताल चालू कराने के लिए विधायक अमिताभ बाजपेई ने किया जल प्रवास, CM Yogi ने छह अप्रैल को किया था उद्घाटन

कानपुर में तरणताल चालू कराने के लिए विधायक अमिताभ बाजपेई ने जल प्रवास किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छह अप्रैल को उद्घाटन किया था।

कानपुर, अमृत विचार। फूलबाग स्थित नानाराव पार्क में बना तरणताल चालू कराने के लिए शुक्रवार को सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने उसमे जल प्रवास किया। बोलें कि जब तक नगर निगम के अधिकारी तरणताल को चालू करने नहीं आते और लाभार्थियों की पर्चियां कटनी शुरू नहीं होती, तब तक वह नहीं जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छह अप्रैल को फूलबाग स्थित नानाराव पार्क में तरणताल (स्विमिंग पूल) का उद्घाटन किया था, जो अभी तक चालू नहीं हो सका है। तरणताल को चालू कराने के लिए आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई लगातार प्रयास कर रहे है। शुक्रवार को सपा विधायक कार्यकर्ताओं व पार्षदों के साथ तरणताल पहुंचे और तरणताल में उतरकर जल प्रवास किया।

इस दौरान उन्होंने ताल का चक्कर लगाया। बताया कि मुख्यमंत्री के उद्घाटन के बाद तरणताल में तैराकी शुरू हो जानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हो सका है। मुख्यमंत्री के सम्मान में ताल को चालू कराने के लिए वह दो बार मुआयना कर चुके है। तब नगर निगम के अधिकारियों को तीन दिन के अंदर शुरू करने के निर्देश दिए थे। लेकिन अधिकारियों के उदासीन रवैया के कारण तरणताल चालू नहीं हो पाया।

31 मई को शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन के बाद भी निगम के अधिकारी नहीं चेते। इधर, गर्मी की छुट्टियां 15 जून  से खत्म होने को है। वही, तैराकी सीखने वालों को भी दिक्कत हो रही है। कहा कि जब तक तरणताल चालू नहीं होगा, वह ताल में ही रहेंगे। खबर लिखने तक वह ताल में थे।