रायबरेली : कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलीं स्मृति ईरानी, कहा- कांग्रेस ने केवल अमेठी के लोगों से वोट लिया , भाजपा ने यहां की सेवा की 

रायबरेली : कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलीं स्मृति ईरानी, कहा- कांग्रेस ने केवल अमेठी के लोगों से वोट लिया , भाजपा ने यहां की सेवा की 

रायबरेली, अमृत विचार। केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने शनिवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि जिन लोगों को कांग्रेस से मदद नहीं मिली, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार से संपर्क किया, जिसने अपनी नौ साल की सेवा के जरिए लोगों का विश्वास जीता है।
       
वह नगर  स्थित एक रेस्टोरेंट में बीजेपी कार्यकर्ताओ के सम्मेलन में भाग लेने पहुँची थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल मे कोई भी सांसद नाली, खड़ंजा की समस्या के समाधान के लिए जनता से संवाद करने उनके दरवाजे नही पहुँचा। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने केवल अमेठी के लोगों से वोट लिया है जबकि बीजेपी यहां के लोगों की सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि आप की दीदी जब से अमेठी की सांसद बनी है तब से लगातार लोगो से सीधा संवाद स्थापित कर उनकी समस्या का निस्तारण कर रही है।

भाजपा सरकार में आम आदमी से लेकर अधिकारी का सम्मान बढ़ा है। जबकि सपा बसपा के शासन काल मे अधिकारियों के साथ बुरा बर्ताव होता था। उन्होंने सलोन विधान सभा मे हुए विकास कार्यो को कार्यकर्ताओ के सम्मुख रखा। कहा कि 28 जून से उनके निजी खर्च पर विधान सभा के प्रतिभाशाली किसानो को बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी दर्शन के लिए भेजा जाएगा। प्रत्येक मंडल से दो बसे रवाना होगी। मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी लोकसभा के सलोन विधान सभा मे 40 चौपालों में 319 बूथों का दौरा कर चुकी हूं। अल्प समय मे लोगो के बीच इतने बूथों पर पहुचना अपने आप में अनोखा रिकार्ड है। इस मौके पर विधायक अशोक कोरी, पूर्व मंत्री सुरेश पासी, जिलाध्यक्ष रामदेव पाल,सुधीर सिंह,रामकुमार जायसवाल,सीपी श्रीवास्तव,डाक्टर अजय मिश्रा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : प्रतापगढ़ : राजा भैया के पिता ने जेल प्रशासन पर उठाए सवाल, किया ट्वीट

ताजा समाचार