VIDEO : लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की पढ़ाई कर रहीं ट्विंकल खन्ना, दिखाई कॉलेज लाइफ की झलक 

VIDEO : लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की पढ़ाई कर रहीं ट्विंकल खन्ना, दिखाई कॉलेज लाइफ की झलक 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना लंदन यूनिवर्सिटी के फेमस गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। ट्विंकल खन्ना एक राइटर हैं और वह इन दिनों लंदन यूनिवर्सिटी से अपने आगे की पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने गोल्डस्मिथ्स से अपने कॉलेज के दिन की झलक दिखाई है। उन्होंने अपने कॉलेज लाइफ की एक झलक शेयर की है और साथ ही एक नोट भी शेयर किया है। 

https://www.instagram.com/p/CtV86ToRf27/

उन्होंने पूछा है कि क्या बूढ़ा होना किसी की उपलब्धि का घटना है जिसे कोई इंसान उम्र के कारण हासिल नहीं कर सकता। शॉर्ट वीडियो में उन्हें अपने कॉलेज जाते हुए, अपने दोस्तों के साथ कॉफी पीते और अपने कॉलेज का आई कार्ड दिखाते हुए देखा जा सकता है। वह अपने कॉलेज की बिल्डिंग के सामने पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं, जिसमें दीवार पर 'गोल्डस्मिथ्स' लिखा हुआ है। 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'इस ग्रह पर अपने 50वें साल के अंत में यूनिवर्सिटी में वापस जाने जैसा क्या है? ठीक है, मुझे यहां क्लास करते हुए अब नौ महीने हो गए हैं और मेरी पवित्रता पर सवाल उठाया गया क्योंकि मैं अपनी मास्टर डिग्री को पूरा करने के आखिरी चरण में हूं। कौन जानता था कि मैं खुद को सबमिशन, ग्रेड और कॉफी के एक हजार मग के जरिए भी ऐसे देखूंगी?

https://www.instagram.com/p/CtEDMDCte-i/

कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे लिखित रूप में एक के बजाय अजीब ऑप्शन्स में मास्टर के लिए आवेदन करना चाहिए था। दूसरी ओर, मेरे पास ये सभी नए अनुभव नहीं होंगे और यहां तक कि एक यूनी गैंग, शानदार महिलाएं जिन पर मैं भरोसा कर सकती हूं कि वे मुझे लंच ब्रेक के दौरान हंसा सकती हैं। क्लियर स्किन, चपटा पेट, एनर्जी या तो आप उन चीजों को गिन सकते हैं जो आपने खोई हैं या देखें कि आप क्या हासिल कर सकते हैं। बूढ़ा होना एक गणितीय समीकरण है। मैं इसे घटते हुए देखने के बजाय इसे बढ़ता हुआ देखती हूं। सहमत या असहमत?' 

ये भी पढ़ें : ZHZB Box Office Collection : फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को मिल रहा दर्शकों का काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स, 10 दिनों में कमाए 50 करोड़ से अधिक