UP News: पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर ने पिता के हाथ में थमा दिया बेटी का शव, डिप्टी सीएम ने दिए जांच के आदेश

UP News: पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर ने पिता के हाथ में थमा दिया बेटी का शव, डिप्टी सीएम ने दिए जांच के आदेश

राज्य ब्यूरो, लखनऊ/ अमृत विचार। मैनपुरी में वायरल वीडियो जिसमें पोस्टमार्टम के बाद एक पिता अपनी बेटी का शव लेकर जा रहा है। आरोप लगे हैं कि पोस्ट मार्टम के बाद शव हाथ में ही थमा दिया गया था। मामले की जांच होंगी, इसके लिए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सोमवार को निर्देश दिए हैं और कहा कि जाँच कर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाए।

वायरल वीडियो में, एक पिता बारिश में शव गोद में लेकर घर की ओर जा रहा था। इस घटना को उप मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया। उन्होंने मैनपुरी जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को पोस्टमार्टम हाउस में तैनात दोषी कार्मिको के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही 24 घंटे के अंदर मामले की जाँच कर रिपोर्ट प्रेषित किए जाने के आदेश भी दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर शासन स्तर से भी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

ब्रजेश पाठक ने कहा कि संवेदनहीनता किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जायेगी। अधिकारी-कर्मचारी अपने रवैये में बदलाव लाये। मालूम हो कि मैनपुरी में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई थी। डॉक्टर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। आरोप है कि पोस्टमार्टम के बाद बेटी का शव पिता की गोद में थमा दिया।

यह भी पढ़ें:-कौशांबी: प्रतापगढ़ का कुख्यात अपराधी गुफरान पुलिस मुठभेड़ में ढेर