लखनऊ : बृजलाल खाबरी ने BJP पर साधा निशाना, कहा - सरकार की नाकामियों का परिणाम भुगत रही जनता 

लखनऊ : बृजलाल खाबरी ने BJP पर साधा निशाना, कहा - सरकार की नाकामियों का परिणाम भुगत रही जनता 

लखनऊ, अमृत विचार। कांग्रेस के यूपी चीफ बृजलाल खाबरी ने बीजेपी सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों का परिणाम जनता रोज भुगत रही है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने कांग्रेस मुख्यालय पर प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में बिजली संकट से हाहाकार मचा हुआ है, धान की फसल की बुआई, रोपाई बुरी तरह से प्रभावित है, किसान परेशान हैं। गन्ने का समर्थन मूल्य मात्र दस रूपया बढ़ाया जाना ऊट के मुंह में जीरा जैसा है। आम जनता भीषण महंगाई से त्रस्त है, दलहन, तिलहन, एवं सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं, बिचौलिया के पौ बारह हैं, सत्ता के संरक्षण में कालाबाजारी फल फूल रहा है और खामियाजा जनता भुगतने को मजबूर है।

उन्होंने कहा केन्द्रीय गृह मंत्री द्वारा योगी सरकार की पीठ थपथपाना और क्लीन चिट देना दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री का इक़बाल पूरी तरह खत्म हो गया है, प्रदेश की राजधानी सहित पूरे प्रदेश में हत्या, लूट, बलात्कार जैसी जघन्य घटनायें आम हो गई हैं। 

उन्होंने कहा कि योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, भीषण महंगाई से लोगों का जीवन दूभर हो गया है, दाल 150 रुपये के पार, आटा 40 के पार, टमाटर 150 के पार, सरसों का तेल 140 के पार, धनिया 400 के पार, अदरक 300 रुपये के पार, 1140 रुपये प्रति सिलेंडर रसोई गैस की कीमत आज जनता के बस के बाहर हो चुकी है। खाबरी ने कहा कि गन्ने का समर्थन मूल्य मात्र 10 रूपया बढ़ाया जाना जले पर नमक छिड़कने जैसा है कम से कम सौ रूपये प्रति कुन्तल बढ़ाया जाना चाहिए था।

खाबरी ने कहा कि राहुल गांधी के लिए संसद की सदस्यता उतनी महत्वपूर्ण नहीं है जितनी देश में संविधान एवं लोकतंत्र की रक्षा, जनता की खुशहाली, देश के ज्वलंत मुद्दों, बेरोजगारी, महंगाई, कानून व्यवस्था का है लेकिन भारतीय जनता पार्टी असल मुद्दों से जनता का ध्यान लगातार भटकाने का काम कर रही है जिसमें वह सफल नहीं होगी आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता इन्हें अवश्य सबक सिखायेगी।

ये भी पढ़ें -शिवपाल यादव का बड़ा बयान - चुनाव आने पर खुलती है ओपी राजभर की दुकान, विपक्ष पूरी तरह से एकजुट