Priyanka Chahar Photos : प्रियंका चाहर ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, पोज देख फैंस बोले- उफ्फ

Priyanka Chahar Photos : प्रियंका चाहर ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, पोज देख फैंस बोले- उफ्फ

मुंबई। प्रियंका चाहर चौधरी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब एक्ट्रेस की नए फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई हैं। फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Priyanka Chahar Choudhary 1

प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का एटीट्यूड देखने लायक है। उन्होंने अपने बालों पर हाथ रखा हुआ है। साथ ही जांघ पर हाथ रखकर भी पोज दिए हैं।

Priyanka Chahar Choudhary 2

आप फोटो में देख सकते हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी ने अदाओं के जलवे बिखेरते हुए कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज दिए हैं। अब एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Priyanka Chahar Choudhary 3

ब्लैक ड्रेस में प्रियंका खूबसूरत लग रही हैं। फैंस उनकी दिलकश अदाएं देख दिल हार रहे हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने  कैप्शन में  लिखा, उड़ती परी की कहानी✨। 

Priyanka Chahar Choudhary 4

एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैन्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। फैंस तरह-तरह के कमेंट कर प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, उफ्फ। दूसरे ने लिखा, हॉट। 

Priyanka Chahar Choudhary 5

ये भी पढ़ें : Paridhi Sharma Photos: टीवी एक्ट्रेस परिधि ने वन शोल्डर बॉडी फिट ड्रेस में दिखाईं अदाएं, मुस्कान पर फिदा हुए फैंस