अयोध्या: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पिता-पुत्र घायल

अयोध्या: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पिता-पुत्र घायल

अयोध्या। चौरे बाजार हैदरगंज मोड़ के पास बुधवार सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतका की पहचान थाना महाराजगंज क्षेत्र के ग्राम कृष्णापुर मजरा खानपुर जनपद अयोध्या के रहने वाली रीना पांडे (35) पत्नी …

अयोध्या। चौरे बाजार हैदरगंज मोड़ के पास बुधवार सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतका की पहचान थाना महाराजगंज क्षेत्र के ग्राम कृष्णापुर मजरा खानपुर जनपद अयोध्या के रहने वाली रीना पांडे (35) पत्नी रमाकांत पांडे के रूप में हुई है। पति-पत्नी और पुत्र तीनों बाइक पर सवार होकर 9 सितंबर को सुबह अपने साढू राकेश कुमार मिश्र जनपद अमेठी थाना गोसाईगंज क्षेत्र के पीठीपुर जा रहे थे। इस दौरान अयोध्या से प्रयागराज हाईवे मार्ग हैदरगंज चौरे बाजार मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी व पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया।

ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़ घटनास्थल से फरार हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी बीकापुर ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक और स्कूटी को जब्त कर थाना ले आई। चौरे पुलिस चौकी प्रभारी अभिनन्दन पांडे ने बताया कि रमाकांत पांडेय की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 669/20-धारा 279,337,338,427,व304ए के तहत आज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दुर्घटना करने वाली ट्रक तथा बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Post Comment

Comment List