अयोध्या : रुदौली और सोहावल में घूमी सपा की साइकिल यात्रा 

अयोध्या : रुदौली और सोहावल में घूमी सपा की साइकिल यात्रा 

अयोध्या,अमृत विचार। देश बनाओ देश बचाओ के नारे के साथ प्रयागराज से निकली  समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा ने गुरुवार को रुदौली और बीकापुर विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया। जगह जगह कार्यकर्ताओं ने यात्रा का स्वागत किया। 

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव के नेतृत्व में चल रही इस साइकिल यात्रा के रुदौली विधानसभा के भेलसर चौराहे पहुंचने पर जिला पंचायत सदस्य मुहम्मद अली के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बाद में मखवापुर में सभा हुई। सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव,पूर्व मंत्री व विधायक अवधेश प्रसाद ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में जीत कर केंद्र की सरकार में अहम भूमिका निभायेगी ।

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि भाजपा सरकार से आम जनता पूरी तरह से परेशान है महंगाई भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाता इंडिया गठबंधन को केंद्र की सत्ता में बैठाने का मन बना चुका है। जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में नौजवान किसान बेरोजगार सभी वर्ग परेशान हैं, महंगाई चरम सीमा पर है इस साइकिल यात्रा के माध्यम से समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में फतेह हासिल करेगी। सपा यूथ सभा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव राहुल सिंह, विशेष आमंत्रित सदस्य सैयद रिजवान रसूल, चेयरमैंन जब्बार अली,विधानसभा अध्यक्ष छोटेलाल यादव, सपा अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव सरफराज नसरुल्लाह,नफीस सुल्तान आदि शामिल रहे। बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करने पर यात्रा का फिरोज खान गब्बर और अनूप सिंह के नेतृत्व में स्वागत हुआ । 


सपा देश के नाम के साथ खिलवाड़ नहीं करने देगी :अभिषेक 
9 अगस्त को प्रयागराज से शुरू देश बचाओ देश बनाओ साइकिल यात्रा लेकर अयोध्या जिले की सीमा में दाखिल सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि सरकार देश का नाम बदलने की कोशिश कर देश के अस्तित्व के साथ खिलवाड़ कर रही है। भाजपा सरकार की साजिश को सपा सफल नहीं होने देगी। देश का नाम बचाने के लिए कार्यकर्ता जान की बाजी लगा देंगे। उन्होंने कहा कि देश में दिनों दिन महंगाई बढ़ रही है,रोजमर्रा के समान महंगे होने से आमजन त्रस्त है और सरकार के जन विरोधी नीतियों के कारण डिग्रियां लेकर युवा रोजगार की तलाश में सड़कों पर मारा मारा फिर रहा है। रोजगार देने के बजाय सरकार पद समाप्त करने तथा लोगों को जबरन रिटायर करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें -सीतापुर : बुजुर्ग पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट