एतिहाद एयरवेज ने Katrina Kaif को बनाया ब्रांड एंबेसडर, भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना चाहती है कंपनी

एतिहाद एयरवेज ने Katrina Kaif को बनाया ब्रांड एंबेसडर, भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना चाहती है कंपनी

आबू धाबी। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की एयरलाइन एतिहाद एयरवेज ने बॉलीबुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाने की आज घोषणा की। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह साझेदारी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि एतिहाद भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रही है। इसलिए भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री के साथ फिर से जुड़ा है। अपनी वैश्विक अपील और खूबसूरती के लिए मशहूर कैटरीना एतिहाद के साथ फिर से जुड़कर उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को स्थापित करेगी। 

एयरलाइन के साथ उनके जुड़ाव का खुलासा एतिहाद और कैटरीना के सोशल चैनलों पर दिखाए जाने वाले वीडियो की एक श्रृंखला के माध्यम से किया जाएगा। कैटरीना कैफ ने इस पर कहा “मैं एतिहाद एयरवेज के साथ वापस आकर रोमांचित हूं, जो विश्व स्तरीय यात्रा अनुभवों का पर्याय है। उत्कृष्टता के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता और लोगों को एक साथ लाने के प्रति उसका समर्पण मेरे अपने मूल्यों से मेल खाता है।

 मैं उस टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जिसका लक्ष्य विचारशील संबंध और यादगार अनुभव बनाना है। मैं एतिहाद का प्रतिनिधित्व करने और उनकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।” एतिहाद एयरवेज में ब्रांड, मार्केटिंग और प्रायोजन की उपाध्यक्ष अमीना ताहेर ने कहा “हम अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में एतिहाद एयरवेज परिवार में कैटरीना का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। 

कैटरीना के साथ हमारी साझेदारी सामान्य से बहुत दूर है, यह संस्कृतियों और समुदायों को एकजुट करने की हमारी प्रतिबद्धता का जश्न मनाते हुए हमारी एयरलाइन द्वारा प्रस्तुत नवाचार और परिष्कार की भावना का प्रतीक है। उनकी उल्लेखनीय यात्रा और वैश्विक मान्यता के साथ, हम न केवल एतिहाद की पेशकशों का प्रदर्शन कर रहे हैं, बल्कि प्रामाणिक संबंधों को भी बढ़ावा दे रहे हैं जो वास्तव में भारतीय यात्रियों के साथ मेल खाते हैं और भारत के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का जश्न मना रहे हैं।'' 

नई साझेदारी 2010 में एतिहाद के साथ कैटरीना के सहयोग पर आधारित है जब उन्हें एतिहाद के यात्रा अनुभव को प्रदर्शित करने वाली एक समझदार यात्री के रूप में चित्रित किया गया था। उनकी पूर्व साझेदारी ने आराम और उच्चतम सेवा के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता के लिए उनकी सराहना को दर्शाया। फिर से साझेदारी में लौटते हुए, कैटरीना और एतिहाद घरेलू और संयुक्त अरब अमीरात, अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा जैसे महत्वपूर्ण वैश्विक बाजारों में भारतीय समुदायों के साथ एतिहाद के मजबूत संबंधों का प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- क्वाड अंतर-संसदीय कार्य समूह की स्थापना के लिए अमेरिकी कांग्रेस में विधेयक पेश

ताजा समाचार