रुद्रपुर: ऑनलाइन कारोबार के नाम पर दोस्त ने ठगे एक लाख रुपये

रुद्रपुर: ऑनलाइन कारोबार के नाम पर दोस्त ने ठगे एक लाख रुपये

रुद्रपुर, अमृत विचार। फुलसुंगा गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने ही दोस्त पर ऑनलाइन कारोबार खोलने के नाम पर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। जब पैसा वापस नहीं किया तो युवक ने डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के गांव फुलसुंगा निवासी संतोष सिंह ने बताया कि हरिपुर नायक नैनीताल निवासी दोस्त कमल किशोर भट्ट ने 14 मार्च 2023 को एक लाख रुपये यह कहकर लिए थे कि दोनों मिलकर ऑनलाइन शॉप व्यवसाय करेंगे और 17 मई को किसी का बेकार सामान खरीद लिया। बेकार सामान किसी काम का नहीं था और इसकी जानकारी भी नहीं दी। जब इस संबंध में आरोपी दोस्त से नाराजगी जताई तो वह उल्टा उसे ही दोषी ठहराने लगा। जब रकम वापस मांगी तो कारोबार में घाटा होने की बात कहकर पैसा देने से इंकार कर दिया।

कई बार तकादा करने पर भी पैसा नहीं दिया तो ट्रांजिट कैंप थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस पर उसने डीजीपी को पत्र लिखकर अपने साथ हुई ठगी की शिकायत की और डीजीपी के आदेश के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।