पीलीभीत: मुक्तिधाम से चोरों ने समेटा सामान, सचिव बोले- पहले होती थी गश्त, अब नहीं..जानिए मामला 

पीलीभीत: मुक्तिधाम से चोरों ने समेटा सामान, सचिव बोले- पहले होती थी गश्त, अब नहीं..जानिए मामला 

पीलीभीत, अमृत विचार।  बंद मकान, दुकान, शिक्षा के मंदिर के बाद अब चोरों ने मुक्तिधाम को भी नहीं छोड़ा। कार्यालय के ताले तोड़कर घुसे चोर हजारों का सामान चोरी कर ले गए।  सेवाकार की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई।

उधर, समिति के सचिव ने पुलिस गश्त में बरती जा रही लापरवाही से अवगत कराते हुए सुरक्षा इंतजाम सख्त कराने को एसपी को पत्र लिखा है। बता दें कि ईदगाह रेलवे क्रासिंग के पास मुक्तिधाम है। यहां पर सेवाकार भगवान कामकाज देखते हैं।

रोज की तरह गुरुवार  शाम को कार्यालय बंद करके वह घर चले गए। रात को किसी वक्त चोर मुक्तिधाम में दाखिल हुए और कार्यालय का ताला तोड़कर भीतर घुस गए। अलमारी को भी तोड़ दिया। जिसके बाद पानी की मोटर, लकड़ी काटने की इलेक्ट्रॉनिक मशीन, गोलक में रखे रुपये आदि चोरी कर ले गए। शुक्रवार सुबह घटना का पता चला।

जिसके बाद मुक्तिधाम समिति के पदाधिकारियों को सूचना दी गई। इस पर समिति सचिव देवेश बंसल समेत कई लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने भी मौका मुआयना कर जानकारी की और जल्द खुलासे का आश्वासन दिया। समिति सचिव ने एक पत्र एसपी को लिखा है। जिसमें बताया कि पूर्व में दिन और रात को पुलिस की गश्त रहती थी लेकिन अब नहीं हो रही है। जिसके चलते असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है।

मना करने पर झगड़ने पर उतारू हो जाते हैं। पहले भी कई बार ताले तोड़ने का प्रयास किया जा चुका है। ऐसे में गश्त की व्यवस्था करा कर चोरों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: बहू नहीं ये है नौकरानी..इसे ले जाओ हम कराएंगे दूसरी शादी..जानिए मामला