28 सितंबर को रिलीज होगा फिल्म 'एनिमल' का टीजर, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने किया खुलासा

28 सितंबर को रिलीज होगा फिल्म 'एनिमल' का टीजर, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने किया खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर की अगली फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर 28 सितंबर को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में रणवीर का लुक जंगली चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर खबर की पुष्टि करते हुए खुलासा किया, “रणबीर कपूर की 'एनिमल' का टीजर 28 सितंबर को आएगा।

 टीम रणबीर कपूर के जन्मदिन पर एनिमल का टीजर का अनावरण करेगी। निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म एक दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। इस जानकारी को फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया। ” रणबीर कपूर अभिनीत और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' शुरुआत से ही 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। 

फिल्म से रणबीर कपूर का लुक जारी होने के बाद से ही प्रशंसक बेहद उत्साहित हो गए हैं और अब फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर कपूर परिवार न केवल अपने ‘अच्छे लुक्स’ के लिए बल्कि अपनी बेदाग अभिनय क्षमताओं के लिए भी जाना जाता है। 

फिल्म 'एनिमल' में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, अभिनेता अनिल कपूर और बॉबी सहित अन्य कलाकारों ने भी अपनी-अपनी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की गई थी। फिल्म 'एनिमल' के रिलीज़ की तारीख एक दिसंबर निर्धारित की गई है। 

ये भी पढ़ें:- UAW यूनियन ने स्टेलेंटिस की वेतन वृद्धि को स्वीकार करने से किया इनकार, 13 हजार कर्मचारी हड़ताल पर

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार