सीतापुर : 25-25 हजार के दो इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

सीतापुर : 25-25 हजार के दो इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

सीतापुर, अमृत विचार। सिधौली कोतवाली इलाके में एसपी चक्रेश मिश्र के निर्देशन में कुख्यात अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा अभियान के तहत गुरुवार देर रात बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्यवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से दोनो इनामिया बदमाश घायल हो गए। पुलिस की गिरफ्त में आये दोनो अंतर्जनपदीय बदमाशों पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था, और पुलिस इन बदमाशों की तलाश काफी समय से कर रही थी। घायल दोनो बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गयी हैं। मुठभेड़ के बाद फॉरेसिंक टीम ने छानबीन कर साक्ष्य जुटाए है।

जानकारी के अनुसार,थाना इलाके में मुखबिर के जरिये मिली सूचना पर स्वाट सर्विलांस प्रभारी सतेंद्र विक्रम सिंह सिधौली कोतवाली प्रभारी मय फोर्स के साथ कस्बे के ग्राम मुज्जफरपुर रेल पटरी के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक,बदमाशों ने इस दौरान पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्यवाई में दो व्यक्तियों के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए। 

पुलिस की गिरफ्त में आये दोनो बदमाशों की पहचान लखनऊ जनपद के थाना बीकेटी के ग्राम कठवारा निवासी रमेश पुत्र सुंदर और थाना इटौजा के ग्राम देवरा निवासी विनीत शामिल है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि इन अभियुक्तों पर सिधौली और अटरिया सहित कमलापुर थाने में विभिन्न अपराधों के मामले में करीब डेढ़ दर्जन केस दर्ज थे। एसपी ने बताया कि इन बदमाशों के कब्जे से एक बगैर नंबर प्लेट की बाइक और 2 अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस घायल बदमाशों को उपचार के बाद जेल भेजने की कार्यवाई अमल में लाएगी।

ये भी पढ़ें -गोंडा : चलती ट्रेन में बैठने की कोशिश कर रहे कोच अटेंडेंट का पैर फिसला, घायल