बरेली: माफिया अशरफ के साले सद्दाम को जेल में नहीं आ रही नींद, खाना भी नहीं आ रहा पसंद

खाना पसंद नहीं आ रहा, दो दिन में खाईं सिर्फ छह रोटी और दाल

बरेली: माफिया अशरफ के साले सद्दाम को जेल में नहीं आ रही नींद, खाना भी नहीं आ रहा पसंद

दिग्विजय मिश्रा, बरेली। बरेली से लेकर दुबई तक लग्जरी जीवन जीने वाला माफिया अशरफ का साला सद्दाम केंद्रीय कारागार-दो में है। जहां पर उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। जहां पर उसे नींद नहीं आ रही है। वह बाहर की बिरयानी को भूल नहीं पा रहा है। दो दिन में उसने सिर्फ छह रोटी और दाल ही खाई है। जेल का खाना उसे पसंद नहीं आ रहा है। उसे चादर, कंबल और एक दरी दी गई है। इस कारण भी वह फर्श पर सो नहीं पा रहा है।

यह भी पढ़ें- बरेली: बिना मान्यता वाले स्कूलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी

माफिया अतीक और अशरफ के जिंदा रहने के दौरान और उन दोनों की हत्या के बाद भी सद्दाम लग्जरी जीवन जी रहा था। वह मुंबई तो कभी बेंगलुरू के आलीशान होटलों में रह रहा था। प्रेमिका से मिलने की चाहत ने उसे जेल पहुंचा दिया।

जिस बैरक में है सद्दाम, वहां की निगरानी मुख्यालय से
जिस हाई सिक्योरिटी बैरक में माफिया अशरफ के साले सद्दाम को रखा गया है, उस बैरक को सीसीटीवी कैमरों से पूरी तरह लैस किया गया है। जिसका लाइव सीधा लखनऊ मुख्यालय कारागार से देखा जा सकता है। उसके पास जेल का कौन-कौन स्टाप जा रहा है, कितनी देर बात कर रहा है, इस पर नजर रखी जा रही है।

अशरफ को लेकर जेल अधीक्षक समेत कई कर्मियों पर हुई थी कार्रवाई
प्रयागराज में हुए उमेशपाल की हत्याकांड का कनेक्शन बरेली से जुड़ा था। बरेली की जेल में बंद माफिया अशरफ से अवैध मुलाकात कराने को लेकर तत्कालीन जेल अधीक्षक राजीव शुक्ल समेत कई जेल कर्मियों पर कार्रवाई हुई थी। जेल अधीक्षक विपिन मिश्रा ने जेल स्टॉप को पहले ही हिदायत दे चुके हैं कि किसी भी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: एक दिन में काटे 296 कनेक्शन, 2.25 करोड़ रुपये की हुई वसूली 

Online Jobs Apply