अमेठी में हत्या के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या था मामला...

अमेठी में हत्या के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या था मामला...

अमेठी। कोतवाली क्षेत्र के परसौली गांव में लोटा चोरी के आरोप में युवक की लाठी डंडो से पिटाई कर हत्या करने के मामले में फरार चल दोनों आरोपी सगे भाइयों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद हुआ है।

पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के परसौली गांव का है जहां बीते दो दिन पहले लोटा चोरी के आरोप में गांव के रहने वाले दो सगे भाई अजय पांडेय और अनिल पांडेय ने राम अवतार गुप्ता पर लाठी से हमला कर दिया। दबंगो के हमले से राम अवतार की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर अमेठी कोतवाली में दोनों आरोपी अनिल पांडेय और अजय पांडेय के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ। शनिवार की दोपहर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के अंतू रोड पर स्थित कालिका ढाबे से पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान दोनों भाइयों ने बताया कि दोनों भाइयों ने राम अवतार गुप्ता को डंडे से पीटा था और घटना को अंजाम देने के बाद मारपीट में प्रयुक्त डंडा गांव के बाहर हाईवे किनारे फेंक दिया। आरोपियों द्वारा बताए गए स्थान से पुलिस में हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: Israel Attack : हमास के हमले में 22 इजराइली नागरिकों की मौत, नेतन्याहू ने किया युद्ध का ऐलान