सिनेमा दिवस विशेष: मुरादाबाद के सिनेमाघरों में रही सिने प्रेमियों की भीड़, युवाओं ने 99 रुपये टिकट का खूब उठाया लुत्फ

सिनेमा दिवस विशेष: मुरादाबाद के सिनेमाघरों में रही सिने प्रेमियों की भीड़, युवाओं ने 99 रुपये टिकट का खूब उठाया लुत्फ

मुरादाबाद, अमृत विचार। शुक्रवार को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर महानगर के सिनेमाघरों में सिनेमा प्रेमियों की खूब भीड़ रही। टिकट खिड़की पर लंबी लाइन देखने को मिली। महानगर के लोगों ने 99 रुपये के टिकट पर फिल्मों का खूब आनंद लिया।

बीते कुछ महीने बॉलीवुड और सिनेमाघर मालिकों के लिए खूब फायदे का सौदा साबित हुए हैं। कुछ समय पहले जहां बॉलीवुड की एक के बाद एक कई फिल्में टिकट बॉक्स आफिस पर बुरी तरह पिट रही थीं। वहीं साउथ और ओटीटी पर फिल्में लोगों को खूब लुभा रही थी। लेकिन, शाहरुख की पठान ने दोबारा से सिनेमा घरों में रौनक लौटा दी। इसके बाद सनी देओल की गदर 2, अक्षय की ओएमजी 2 और शाहरुख की जवान ने लोगों को सिनेमा घर की खिड़की तक खींच लिया। अब फुकरे 2 भी लोगों को खूब लुभा रही है। शुक्रवार को सिनेमा दिवस पूरे देश में मनाया गया। 

इस मौके पर फिल्मों की टिकट का मूल्य 99 रुपये रखा गया। जिस वजह से महानगर में सुबह से शाम तक सभी सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिली। लोगों ने 99 रुपये टिकट का फायदा उठाते हुए अपने परिजनों के साथ फिल्मों का लुत्फ उठाया। पीवीआर, मिगलानी सिनेमा समेत सभी मॉल में खूब भीड़ देखने को मिली। 

वेव मॉल के प्रबंधक भूपेंद्र बाली ने बताया कि सिनेमा घर में सुबह से ही भीड़ देखने को मिली। रोजाना के मुकाबले टिकट की बिक्री में भारी उछाल देखने को मिला। फिल्म देखने आए सौरभ पाल ने बताया कि मैंने फुकरे 2 फिल्म अपने दोस्तों के साथ देखी। फिल्म काफी अच्छी थी। दोस्तों के साथ फिल्म देखने से मजा दोगुना हो गया। वहीं राहुल चौधरी ने बताया कि ज्यादा सिनेमाघरों में टिकट 200-250 रुपये रहता है। लेकिन, आज टिकट 99 रुपये का था। जिससे फिल्म देखने का मजा दोगुना हो गया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : असुविधा से बचने के लिए समय से टैक्स जमा करें, अधिकारियों ने किया समस्याओं का समाधान