अमरोहा: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, बेटी की हालत नाजुक

अमरोहा: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, बेटी की हालत नाजुक

गजरौला/अमरोहा, अमृत विचार। नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। इसमें बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। आसपास लोगों ने घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया।

हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव बाईखेड़ा निवासी हरिओम (35) की ससुराल गजरौला थाना क्षेत्र के जाटो वाली गांव में है। सोमवार की दोपहर हरिओम अपने बेटे पवन (8) व बेटी अंजली के साथ ससुराल से अपने घर जा रहे थे। नेशनल हाइवे पर मोहम्मदाबाद के निकट पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

इस हादसे में हरिओम व उनके बेटे पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी अंजली गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर एकत्र हुए आसपास के लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पिता-पुत्र की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए।

बेटी को लेने के लिए ससुराल गया था हरिओम
परिजनों के मुताबिक हरिओम की बेटी अंजलि अपनी ननिहाल में थी। पिता-पुत्र अंजलि को लेने के लिए गए थे। सोमवार की शाम तीनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान हाईवे पर मोहम्मदाबाद गांव और ओसीता जगदेवपुर कट के निकट पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इसमें हरिओम व पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंजली गंभीर रूप से घायल हो गई।

हेलमेट होता तो बच सकती थी जान
ससुराल से लौट रहे बाइक सवार हरिओम ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। यह उसके लिए जानलेवा साबित हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अगर बाइक सवार ने हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी, लेकिन उसकी यह लापरवाही परिवार को कभी न भूलने वाला गम दे गई।

ये भी पढे़ं- अमरोहा : नारी सशक्तिकरण एवं यातायात के नियमों के प्रति छात्र-छात्राओं को दी जानकारी