सुल्तानपुर : बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, हत्या की वजह बनी जमीन 

सुल्तानपुर : बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, हत्या की वजह बनी जमीन 

सुल्तानपुर, अमृत विचार। जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र में एक बेटे के शराब के नशे में बाप की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के साहिलवा गांव में बीती देर रात मोहम्मद हबीब (70) पुत्र आलम अली की उसके अपने ही पुत्र मुख्तार शेख ने गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मुख्तार मुंबई में रहकर मजदूरी करता है। तीन दिन पूर्व ही वो वहां से घर पर आया था। 

बीती रात वह बाहर से शराब पीकर घर में आया और जमीन को लेकर पिता से उलझ गया। बाप-बेटे में बहस शुरू हुई। गालीगलौज के बाद नौबत हाथापाई तक आ गई। उसने पिता का गला दबा दिया और पिता की मौत के बाद वह मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने दोस्तपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जा रहा है कि मृतक मोहम्मद हबीब ने दो शादी की थीं पहली पत्नी से एक पुत्र है जबकि दूसरी पत्नी से एक पुत्र और तीन लड़कियां हैं। हबीब दो लड़कियों की शादी कर चुका था और एक लड़की बची है। हबीब के पास 6 बीघे पैतृक जमीन थी जिसमें से तीन साल पहले उन्होंने पहली पत्नी के लड़के के नाम ढाई बीघे जमीन का बैनामा कर दिया, तभी से घर में विवाद चल रहा था।। अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

ये भी पढ़ें -कौशांबी : 20 दिन से लापता किशोरी का शव कुंए से बरामद

ताजा समाचार