बहराइच मेडिकल कॉलेज में जनरेटर बंद! अंधेरे में हो रहा महिलाओं का इलाज और प्रसव

बहराइच मेडिकल कॉलेज में जनरेटर बंद! अंधेरे में हो रहा महिलाओं का इलाज और प्रसव

बहराइच, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित जिला महिला अस्पताल में गुरुवार को लाइट चली गई। ऐसे में बिना जनरेटर संचालन के ही अंधेरे में महिलाओं का इलाज और प्रसव शुरू कर दिया गया। इससे लोगों में नाराजगी दिखी। वहीं बगल के ही डॉक्टर कक्ष में लाइट कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

 

मेडिकल कॉलेज परिसर में महिला अस्पताल का संचालन होता है। 300 बेड के अस्पताल में कोई भी बेड खाली नहीं है। लेकिन दिनोदिन अस्पताल की व्यवस्था खराब होती जा रही है। कुछ यही हाल गुरुवार को भी देखने को मिला। शाम चार बजे लाइट चली गई। लेकिन अस्पताल के मैनेजर या सुपरवाइजर की ओर से जनरेटर का संचालन नहीं करवाया गया। 

आलम यह रहा कि शाम सात बजे तक अस्पताल में भर्ती महिलाओं का इलाज और प्रसव अंधेरे में ही करना पड़ा। ऐसे में अस्पताल में भर्ती मरीज और तीमारदार को काफी दिक्कत उठानी पड़ी। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। अस्पताल के एक मंजिला भवन से लेकर तीन मंजिला तक अंधेरा छाया रहा। समाचार लिखे जाने तक अस्पताल में अंधेरा छाया हुआ था। 

वहीं डॉक्टर्स के रूम में लाइट होने पर कई सवाल भी उठ रहे हैं। इस मामले में सीएमएस डॉ एमएम त्रिपाठी और मैनेजर रिजवान से बात करने के लिए फोन लगाया गया तो उनके मोबाइल पर घंटी बजती रही। फोन रिसीव नहीं किया। जिससे उनका पक्ष नहीं जाना जा सका।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: भाई देख रहा था रिश्ता, लेकिन बदनामी से परेशान बहन ने फंदा लगाकर दी जान, जानें मामला

ताजा समाचार