मुरादाबाद: कलेक्ट्रेट में रजिस्ट्री कार्यालय लाने को अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

जिलाधिकारी कार्यालय पर दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के पदाधिकारी व अधिवक्ताओं व दस्तावेज लेखकों ने आवाज बुलंद की

मुरादाबाद: कलेक्ट्रेट में रजिस्ट्री कार्यालय लाने को अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

मुरादाबाद, अमृत विचार। उप निबंधक (रजिस्ट्री) कार्यालय को कलेक्ट्रेट परिसर में लाने के लिए दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के अध्यक्ष अशोक कुमार सक्सेना, महासचिव अभय कुमार सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। कहा कि 2019 से इसकी मांग एसोसिएशन की ओर से किया जा रहा है लेकिन इसकी अनदेखी की जा रही है। जो जनहित में नहीं है। 

अधिवक्ताओं, दस्तावेज लेखकों ने कहा कि कई दशकों से उप निबंधक कार्यालय सिविल कोर्ट की भूमि पर संचालित होता था। लेकिन किन्हीं कारणों से अनावश्यक रूप से इसे एमडीए कालोनी के एक व्यावसायिक भवन में स्थानांतरित कर दिया गया। इसका किराया 1,37,410 रुपये प्रति माह राज्य सरकार द्वारा अनावश्यक दिया जा रहा है।

 यहां पर न तो फोटो स्टेट की दुकान है और न वाहन खड़ा करने की जगह। जिससे अधिवक्ताओं, वेंडरों और रजिस्ट्री कराने वालों को भी परेशानी होती है। जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन  देकर अधिवक्ता, स्टांप वेंडर्स, टाइपिस्ट, जन सामान्य के हित को देखते हुए उप निबंधक (रजिस्ट्री) कार्यालय को फिर से वापस कलेक्ट्रेट में स्थापित कर संचालित कराने की मांग की। इस मांग के समर्थन में उत्तर प्रदेश दस्तावेज लेखक एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- Israel Hamas War: हमास के साथ युद्ध के तीसरे चरण में पहुंचा इजरायल, नेतन्याहू का बड़ा बयान

ताजा समाचार